फिल्म : दक्षिण के सुपरस्टार रवि तेजा की पहली पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' का पोस्टर हुआ जारी

फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान, अभिनेता की पहली पैन इंडिया फिल्म

फिल्म : दक्षिण के सुपरस्टार रवि तेजा की पहली पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' का पोस्टर हुआ जारी

रवि तेजा की पहली पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में उतरेगी। इस फिल्म में अनुपम खेर भी नजर आएंगे। इस फिल्म का पोस्टर भी अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, “मेरी तेलुगु फिल्म तौगर नागेश्वर राव 20 अक्टूबर 2023 से दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जय हो"

नया पोस्टर हुआ जारी

निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया, जिसने प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। 'टाइगर नागेश्वर राव' एक अखिल भारतीय फिल्म है, निर्माता इसे कई भाषाओं में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक वामसी हैं। इस फिल्म को 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माता अभिषेक अग्रवाल प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये है फिल्म की स्टार कास्ट

आपको बता दें कि 'टाइगर नागेश्वर राव' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें आपको जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें रवि तेजा के अलावा नूपुर सेनन, गायत्री भारद्वाज, रेणु देसाई, जिशु सेनगुप्ता और अनुपम खेर भी नजर आएंगे। फिल्म में देखा जा सकता है। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। वामशी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और अभिषेक अग्रवाल इसे प्रोड्यूस करेंगे।

 

Tags: