तुरंत जन्मे बच्चे ने लगाया माँ को गले, सोशल मीडिया पर आई बहार, देखिये वीडियो

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में नवजात शिशु अपनी मां को बड़े ही प्यार से दुलार कर रहा है

तुरंत जन्मे बच्चे ने लगाया माँ को गले, सोशल मीडिया पर आई बहार, देखिये वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर मां-बेटे के वीडियो वायरल होते देखे जा रहे हैं। लेकिन इस वीडियो को देखने में इतना आनंद आता है कि आपने शायद ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा। इस वायरल वीडियो में मां के साथ नवजात बच्ची और मां का प्यार नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई मुस्कुरा रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नवजात शिशु अपनी मां को बड़े ही प्यार से दुलार कर रहा है। 

नवजात बच्चे का अपनी मां के साथ खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं नवजात बच्चा मनमोहक पोज में अपनी मां के चेहरे के साथ खेल रहा है। इस शिशु के बगल में खड़ी एक नर्स ने शिशु को अपने हाथों से पकड़ रखा है। संसार में अनाभिजा ऐसे हाथ हिला रही है मानो कुछ कहना चाहती हो। एक कैप्शन जिसमें लिखा है, ‘बेहद ही प्यारा बच्चा अपनी मां को छोड़ना नहीं चाहता है, मां के चेहरे को खुशी से सहलाते हुए।’

बेबी के इस वीडियो पर लोग खूब  कर रहे कमेंट

मां और नवजात के प्यार का ये वीडियो कुछ ही पलों में हर तरफ जंगल की आग की तरह फ़ैल रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों ने इस वीडियो को काफी पसंद किया है। इस वीडियो को The Figen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। बेबी के इस वीडियो पर लोग जमकर प्यारे कमेंट कर रहे हैं।