गुजरात : सीएम बनने के बाद पहली बार दूसरे राज्य में प्रचार करेंगे भूपेंद्र पटेल, 26 को जाएंगे कर्नाटक

कर्नाटक के बेंगलुरु में 'सदाकाल गुजरात' कार्यक्रम का आयोजन किया गया है

दिल्ली में गुजरात बीजेपी नेताओं की बैठक हुई। इस बैठक में सभी नेताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया गया है। राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल कर्नाटक की यात्रा पर जाकर चुनाव प्रचार करेंगे। कर्नाटक में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। फिलहाल बीजेपी और कांग्रेस ने वहां जोर-शोर से प्रचार शुरू कर दिया है। ऐसे गुजरात के मुख्यमंत्री वहां रहने वाले गुजरातियों के साथ बैठक करेंगे। सीएम बनने के बाद वे पहली बार किसी दूसरे राज्य में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। रविवार को कर्नाटक में 'सदाकाल गुजरात' कार्यक्रम होगा। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गृह मंत्री हर्ष संघवी मौजूद रहेंगे। कर्नाटक के बेंगलुरु में 'सदाकाल गुजरात' कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

4480 गुजरातियों ने पंजीकरण कराया

गृह राज्य मंत्री और राज्य के अनिवासी गुजराती संभाग के हर्ष संघवी ने कहा है कि राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के मार्गदर्शन में 26 मार्च को बेंगलुरु, कर्नाटक में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कर्नाटक में 84 विभिन्न गुजराती संगठन और समाज हैं। अभी तक 4480 गुजराती भाई-बहनों ने इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पंजीकरण कराया है। कार्यक्रम का शुभारंभ शाम पांच बजे होगा तत्पश्चात स्थानीय अनिवासी गुजराती युवा भाई-बहनों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जायेगा तथा दोपहर के सत्र में सामूहिक चर्चा का आयोजन किया गया है। जिसमें गुजरात राज्य से आमंत्रित अमरेली, अहमदाबाद और कच्छ जिले के प्रमुख नेता विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे।

विकास पर लघु फिल्म दिखाई जाएगी

कार्यक्रम में कर्नाटक के विभिन्न शहरों से आमंत्रित अनिवासी गुजराती भाग लेंगे। कार्यक्रम के भाग रूप में, गुजरात सरकार के कार्यों, उपलब्धियों और अद्यतन विकास पर एक लघु फिल्म दिखाई जाएगी। साथ ही कर्नाटक राज्य के अनिवासी गुजरातियों जिन्होंने कर्नाटक और बैंगलोर में उत्कृष्ट कार्य किया हो या सामाजिक सेवा कार्य किया है, ऐसे महानुभावों का सम्मान किया जाएगा।