बॉलीवुड : सवा महीने में होगी टाइगर-3 के एक दृश्य की शूटिंग, दो सुपरस्टार साथ में दिखाई देंगे

'पठान' के बाद एक बार फिर शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी 'टाइगर-3' में साथ नजर आएगी

बॉलीवुड : सवा महीने में होगी टाइगर-3 के एक दृश्य की शूटिंग, दो सुपरस्टार साथ में दिखाई देंगे

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की ब्लॉकबस्टर हिट के बाद अब फैन्स को सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' का इंतजार है। 'पठान' के बाद एक बार फिर शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी 'टाइगर-3' में साथ नजर आएगी। इस कैमियो रोल को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और मेकर्स भी इस एक्साइटमेंट को पूरा करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

इतने दिनों में शूट किया जाएगा यह मेगा सीन 

आपको बता दें कि 'टाइगर-3' यशराज बैनर की 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी। पहले सुनने में आया था कि सलमान खान और शाहरुख खान के एक-दूसरे के साथ सीन शूट करने में 7 दिन लगेंगे। अभी मिली जानकारी के मुताबिक यह शूटिंग करीब 45 दिनों तक चलेगी। इतना ही नहीं इसके लिए एक बड़ा सेट भी बनाया जा रहा है।

काफी मेहनत कर रहे हैं मेकर्स

जानकारी के मुताबिक सलमान खान और शाहरुख खान एक बार फिर साथ नजर आएंगे। इस सरप्राइज को खास बनाने के लिए आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। 45 दिनों में शूट होने वाला यह सीन दर्शकों के मंत्रमुग्ध कर देगा।

एक बार फिर साथ नजर आएंगे सलमान-कैटरीना

जानकारी के मुताबिक, 'सलमान खान जब शाहरुख खान की फिल्म पठान में दिखाई दिए तो सिनेमाघरों में हंगामा मच गया। लोग अब इन दोनों को साथ में देखने के लिए बेताब है। शाहरुख़-सलमान के अलावा सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी भी एक बार फिर टाइगर-3 में नजर आएगी। ये जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आती है।

Tags: Bollywood