अहमदाबाद : राहगीरों को लूटने वाले गिरोह के 3 गिरफ्तार, 8 मामले का पर्दाफाश

पुलिस ने दो वाहन सहित 11.44 लाख रुपये कीमत का मुद्दामाल जब्त किए

अहमदाबाद : राहगीरों को लूटने वाले गिरोह के 3 गिरफ्तार, 8 मामले का पर्दाफाश

अहमदाबाद के विभिन्न इलाकों में सड़क से गुजर रहे राहगीरों को रोककर चाकू बताकर पहने हुए आभूषणों की लूट करने वाली गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोने के जेवरात, मोटरसाइकिल और एक्टिवा सहित 11 लाख 44 हजार एक सौ रुपये के कीमती सामान जब्त किया है। इसके साथ ही सिटी क्राइम ब्रांच को आठ नए अपराधों को सुलझाने में सफलता मिली है।

सिटी क्राइम ब्रांच की टीम ने सूचना के आधार पर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया 

अहमदाबाद सिटी क्राइम ब्रांच के पीआई बीएस सुथार की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पूर्व में हथियार के साथ गिरफ्तार शिव सिंह उर्फ ​​आशु सिकरवार एवं उसके साथियों ने अहमदाबाद के विभिन्न इलाकों में अकेले आने-जाने वाले नागरिकों को रोककर डरा धमकाकर उनके सोने के आभूषण लूट लेते हैं। उस आभूषण को बेचने के लिए बिना नंबर की बाइक लेकर वह खोडियार माताजी के मंदिर होते हुए ठक्करनगर जाने के लिए अपने घर से निकला है। इस सूचना के आधार पर वाच रख पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी।

पुलिस को पूछताछ में आठ और मामले सुलझाने में सफलता मिली

गुप्त सूचना के आधार पर सिटी क्राइम ब्रांच ने निकोल खोडियार माता के मंदिर से शिव सिंह उर्फ ​​आशु सिकरवार और उसके साथी दिलीप उर्फ ​​भूरो रोशनभाई राजपूत, राजाराम उर्फ ​​सोनू राजकमल यादव सहित 3 लोगों को सोने के आभूषण, मोटरसाइकिल व एक्टिवा सहित  11 लाख 44 हजार 100 रुपये के मुद्दामाल के साथ गिरफ्तार किया है। इसके अलावा आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को आठ अन्य मामले सुलझाने में सफलता मिली है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags: Ahmedabad