बॉलीवुड : अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए सलमान खान ने गाया गाना

इससे पहले 'मैं हूं हीरो तेरा' में अपनी आवाज दी थी जिसे उनके फैन्स ने बहुत पसंद किया था

बॉलीवुड : अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए सलमान खान ने गाया गाना

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने 'मैं हूं हीरो तेरा' के बाद एक बार फिर अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए गाना गया है. दबंग खान सलमान खान ने फिल्म के लिए 'जी रहे थे हम' को गाया है जो अब रिलीज़ हो चुका है। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म के दो गाने रिलीज हुए हैं और अब तीसरा गाना 'जी रहे थे हम' का टीजर रिलीज कर दिया गया. 

सलमान ने इससे पहले इस फिल्म के लिए गाया था गाना
 
आपको बता दें कि सलमान ने इससे पहले 'मैं हूं हीरो तेरा' में अपनी आवाज दी थी जिसे उनके फैन्स ने बहुत पसंद किया था। इसके बाद अब इस गाने का वीडियो भाईजान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ आठ साल बाद, सलमान अमाल मलिक के साथ एक और रोमांटिक नंबर करने जा रहे हैं. यह फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'  ईद 2023 में रिलीज होगी।

क्या है इस टीज़र में

इस टीजर वीडियो में सलमान खान लंबे बालों के साथ कमाल लग रहे हैं। इसमें सलमान और पूजा के बीच की जोरदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में सलमान के डांस मूव्स भी कमाल के हैं।

बताते चले कई फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यू सिंह, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी नजर आएंगे। यह फिल्म 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है।