सूरत : मानहानि मामले में संभावित फैसले के मद्देनजर 23 को सूरत आ सकते हैं राहुल गांधी

कांग्रेस द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं

सूरत : मानहानि मामले में संभावित फैसले के मद्देनजर 23 को सूरत आ सकते हैं राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव के दौरान अलग-अलग पार्टियों के नेता बयानबाजी करते हैं। इस तरह के बयानों की वजह से कभी-कभी विवाद भी खड़े हो जाते हैं। सूरत के विधायक पूर्णेश मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी के बयान से मोदी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचने का आरोप लगाते हुए मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

राहुल गांधी ने ये कमेंट किया था

कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हवाला देते हुए कहा था कि मोदी सरनेम वाले सभी लोग ‘चोर’ होते हैं। उन्होंने नीरव मोदी और ललित मोदी का भी जिक्र किया था। सूरत पश्चिम के विधायक पूर्णेश मोदी ने मोदी के उपनाम का उल्लेख करने के लिए सूरत सत्र न्यायालय में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इस मामले में फैसले की संभावित तारीख 23 मार्च बताई गई है।

अंतिम सुनवाई पूरी होने के बाद फैसला

राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि के मामले में दोनों पक्षों में लंबी बहस हुई। बचाव पक्ष और अभियोजन पक्ष द्वारा लगातार शिकायतों की झड़ी लगा दी गई। मोदी सरनेम को लेकर भी बचाव पक्ष की ओर से तीखी दलीलें दी गईं। बचाव पक्ष के वकील किरीट पानवाला ने कहा कि दोनों पक्षों की दलीलें पूरी करने के बाद फैसले की तारीख 23 मार्च दी गई है। उस दिन राहुल गांधी खुद मौजूद रहेंगे।

कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी के स्वागत की तैयारी

सूरत शहर कांग्रेस अध्यक्ष हसमुख देसाई ने कहा कि हमने राहुल गांधी के आगमन की तैयारी शुरू कर दी है। सूरत में राहुल गांधी का भव्य स्वागत होगा। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष समेत तमाम नेता कल सूरत आने वाले हैं। प्रदेश अध्यक्ष सहित हमारे विपक्षी दल के नेता और अन्य संगठनों के नेता भी कल सूरत आएंगे। राहुल गांधी के स्वागत के लिए किस तरह की तैयारियां करनी है उसका जांयजा लेंगे। सूरत हवाईअड्डे से अदालत तक रास्ते में राहुल गांधी के स्वागत की योजना बना रहे हैं। लेकिन अंतिम रूपरेखा तैयार नहीं की गई है।

Tags: Surat