ज्योतिषी और फेंगशुई मास्टर ज्योति अरोड़ा ने जीता मिसेस इंडिया का ख़िताब

ज्योति ने 18 मार्च 2023 को आयोजित मिसेज इंडिया ब्यूटी पैकेज में क्लासिक श्रेणी में मिसेज इंडिया का खिताब हासिल किया

ज्योतिषी और फेंगशुई मास्टर ज्योति अरोड़ा ने जीता मिसेस इंडिया का ख़िताब

पिछले ग्यारह साल से विवाहित महिलाओं की खूबसूरती में विविधता का जश्न मनाते हुए महिलाओं को मिसेज इंडिया का ताज पहनाया जा रहा है। मिसेज इंडिया पैकेज भारतीय विवाहित महिलाओं की सुंदरता, प्रतिभा, ग्लैमर और संस्कृति को प्रदर्शित करने का एक मंच है। जहां महिलाएं अपने टैलेंट से लाखों महिलाओं को प्रेरित करती हैं। इस साल यह इवेंट दिल्ली के एरोस होटल में आयोजित किया गया था। इस बार मिसेज इंडिया  का ताज गया है ज्योति अरोड़ा के सर पर।

ज्योति अरोड़ा बनीं मिसेज इंडिया

ज्योतिषी और फेंगशुई मास्टर ज्योति अरोड़ा ने 18 मार्च 2023 को आयोजित मिसेज इंडिया ब्यूटी पैकेज में क्लासिक श्रेणी में मिसेज इंडिया का खिताब हासिल किया। इस कार्यक्रम के दौरान प्रायोजकों के साथ मिसेज इंडिया की निदेशक दीपाली फडनीस सहित पिछली विजेता और वर्तमान विजेताओं ने मिलकर ज्योति को ये ताज पहनाया।

https://www.instagram.com/reel/CoKn_-xukEd/?utm_source=ig_web_copy_link

कौन हैं ज्योति अरोड़ा?

आपको बता दें कि ज्योति मीडिया इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम मानी जाती हैं। ज्योति ने भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना काम किया है। वह राष्ट्रीय टेलीविजन चैनलों पर ज्योतिष, टैरो कार्ड रीडर और फेंग सुई पर कार्यक्रमों में काफी लोकप्रिय हैं। उनकी भविष्यवाणियों, राजनीति, खेल और फिल्म अभिनेताओं को उनसे लाभ हुआ है। ज्योति लड़कियों की शिक्षा में लड़कों को समान अधिकार देने की बात करती हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और 13 साल तक कॉरपोरेट ऑफिस में काम किया। इसके बाद ज्योति ने टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषी के रूप में अपना करियर बनाया।

Tags: Feature