बांग्लादेश : तेज रफ़्तार अनियंत्रित बस खाई में गिरी, 16 लोगों की हुई मौत

पुलिस का कहना घटना ने मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है

बांग्लादेश : तेज रफ़्तार अनियंत्रित बस खाई में गिरी, 16 लोगों की हुई मौत

आज बांग्लादेश में एक तेज रफ्तार बस घाटी में गिर जाने से भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी खबर है। पुलिस ने कहा कि इमाद परिभान द्वारा संचालित ढाका जाने वाली बस सुबह करीब साढ़े सात बजे मदारीपुर में एक एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर घाटी में गिर गई। बताया जा रहा है कि बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे।

मरने वालों की संख्या बढ़ने की संभावना

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि घटना ने मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मदारीपुर के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मसूद आलम ने बताया कि घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. माना जा रहा है कि हादसा चालक के लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण हुआ।

 

बस का टायर पंचर होने का भी अंदेशा

फरीदपुर पुलिस सेवा के सहायक निदेशक शिप्लू अहमद ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि तेज गति से चल रही बस का टायर फट गया और इस वजह से चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस घाटी में जा गिरी. यह भी दावा किया जा रहा है कि बस के नीचे जमीन से टकराने से बड़ी संख्या में लोगों की जान चली गई है. बचाव कार्य के लिए दमकल की तीन टीमें वाहनों के साथ मौके पर पहुंच गई हैं।