असम-बेंगलुरु उड़ान पर धूम्रपान करने के आरोप में यात्री गिरफ्तार

केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अधिकारियों ने यात्रियों की सुरक्षा को खतरे में डालने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया

असम-बेंगलुरु उड़ान पर धूम्रपान करने के आरोप में यात्री गिरफ्तार

बेंगलुरू - बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक व्यक्ति को इंडिगो की एक उड़ान के शौचालय में धूम्रपान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। यह घटना तब हुई जब विमान असम से बेंगलुरू जा रहा था।

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान शेहारी चौधरी के रूप में हुई है, जो 6E 716 इंडिगो फ्लाइट में यात्रा कर रहा था। विमान के शौचालय के भीतर चौधरी की धूम्रपान की हरकतों ने उनके साथी यात्रियों की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर दिया। फ्लाइट क्रू ने शौचालय में धुएं की गंध का पता लगाया और अधिकारियों को तुरंत मामले की सूचना दी।

बेंगलुरु हवाईअड्डे पर उतरने पर चौधरी को हवाईअड्डे के अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया। यह घटना शुक्रवार दोपहर 1:30 बजे हुई और एयरपोर्ट पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह घटना मार्च के पहले सप्ताह में इसी तरह की घटना के बाद की है जब एक 24 वर्षीय महिला को कोलकाता से इंडिगो की उड़ान के शौचालय में धूम्रपान करते हुए पकड़ा गया था। बेंगलुरु पहुंचने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।