अवैध संबंध को लेकर सहकर्मी की पत्नी की हत्या के आरोप में सेना का जवान गिरफ्तार

अवैध संबंध को लेकर सहकर्मी की पत्नी की हत्या के आरोप में सेना का जवान गिरफ्तार

बरेली (उप्र) - उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में अपने सहयोगी मनोज सेनापति की पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने सेना के एक जवान नीतीश पांडेय को गिरफ्तार किया है. आरोपी सेनापति से नाराज था, क्योंकि वह उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध में था। पुलिस ने कहा कि पांडे ने सुदेशना की हत्या कर दी क्योंकि उसका सहयोगी उसकी पत्नी को उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों और वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) राहुल भाटी के अनुसार, 13 मार्च को कैंट थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सुदेशना की हत्या का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस टीम ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और फुटेज के आधार पर नीतीश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया.

13 मार्च को पांडे सेनापति के घर गया और वहां सुदेशना को पाया। उसने उसे अपने पति को फोन करने और अपनी पत्नी की तस्वीरें और वीडियो डिलीट करने के लिए कहा। सुदेशना को गुस्सा आ गया और वह बहस करने लगी और गुस्से में पांडे ने उसके गले और शरीर के अन्य हिस्सों पर खुकरी से हमला कर दिया। घटना के बाद उसने हाथ धोकर खुकरी फेंक दी और मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने नीतीश पांडे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।