एडफेक्टर्स पीआर ने पब्लिक रिलेशंस प्रीमियर क्रिकेट लीग 2023  (पीआरपीसीएल) जीता 

एडफेक्टर्स पीआर ने पब्लिक रिलेशंस प्रीमियर क्रिकेट लीग 2023  (पीआरपीसीएल) जीता 

सूरत: भारत की सबसे बड़ी पीआर कंसल्टेंसी फर्म की क्रिकेट टीम, एडफेक्टर्स यूनाइटेड, क्रिकेट टीम पब्लिक रिलेशन्स प्रीमियर क्रिकेट लीग (पीआरपीसीएल) 2023, वेस्ट एडिशन की विजेता बनी। पब्लिक रिलेशंस कंसल्टेंट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (पीआरसीएआई) द्वारा 11 मार्च 2023 को खार जिमखाना, मुंबई में यह लीग आयोजित की गई थी।

टूर्नामेंट के पहले मैच में एडफेक्टर्स युनाइटेड ने केवल छह ओवर में 131 रन बनाकर पीआरपीसीएल के इतिहास में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया। टीम ने +4.77 के पॉजिटिव नेट रन रेट के साथ फाइनल में प्रवेश किया और +2 के अंतर के साथ पूरे टूर्नामेंट में उच्चतम नेट रन रेट भी बनाए रखा।

248 रन बनाने वाले सतवीर खैरलिया को मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया जबकि उन्हें 2 मैन ऑफ द मैच पुरस्कार भी मिले। सुशील मह्दगुत ने भी मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता, जबकि कार्तिक बंगेरा को सेमीफाइनल में फाइटर ऑफ द मैच से नवाजा गया।

जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए,एडफेक्टर्स पीआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, निजय एन. नायर ने कहा, “हमारे लिए, एडफेक्टर्स पीआर के सांस्कृतिक ताने-बाने में खेल बहुत गहराई से बुना है। हमारे आंतरिक विकास कार्यक्रम हों या उद्योग-स्तर की सभी प्रतियोगिताओं में हमारा प्रतिनिधित्व हो, हम खिलाड़ी भावना को गंभीरता से लेते हैं। हमें ट्रॉफी जीतने की बेहद खुशी और गर्व है। हम अपने लोगों को खेलों को आगे बढ़ाने के लिए केंद्रित प्रयास, प्रेम और दृढ़ता के साथ उसी तरह समर्थन देना जारी रखेंगे जिस तरह से वे काम करते हैं।"