ब्राज़ील : पड़ोसी के कुत्ते ने भौंक-भौंक कर सोने नहीं दिया तो महिला ने उसे जिंदा दफनाया, जानिए पूरा मामला

ब्राज़ील : पड़ोसी के कुत्ते ने भौंक-भौंक कर सोने नहीं दिया तो महिला ने उसे जिंदा दफनाया, जानिए पूरा मामला

कुत्ते के मालिक ने सही समय पर कुत्ते को बाहर निकाला, आरोपी महिला पुलिस के हिरासत में

इन दिनों भारत के विभिन्न इलाकों से कुत्तों के कारण होने वाली दुर्घटनाओं और उनके साथ होने वाली दुर्घटनाओं के बारे में सुनने को मिल रहा है। अब ब्राजील में ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक महिला ने सिर्फ इसलिए अपने पड़ोसी के कुत्ते को जिन्दा दफन कर दिया है क्योंकि वह कुत्ते के ज्यादा भौंकने से नाराज थी। 

जानिए क्या है पूरा मामला

मामले में मिली जानकारी के अनुसार ब्राजील के प्लैनुरा नगर पालिका में हुई इस घटना की जाँच के दौरान महिला ने इस बात को कबूल कर लिया है। आरोपी 82 वर्षीय महिला ने पड़ोसी के नीना नाम के कुत्ते को दफनाने की बात कबूल की है। इस बारे में कुत्ते के मालिक ने पुलिस को बताया कि जब उसे अपना कुत्ता नहीं दिखाई दे रहा था तो उसने आरोपी महिला से कुत्ते के बारे में पूछा। इस सवाल के जवाब में महिला ने बगीचे की ओर इशारा कर बताया कि उसने नीना को जिन्दा दफन कर दिया है। यह सुनने के बाद कुत्ते के मालिक ने नीना को जमीन से निकाला। कुत्ते के मालिक ने समय रहते उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के बाद नीना अब स्वस्थ है। बताया जाता है कि कुत्ता करीब डेढ़ घंटे तक जिंदा दफन रहा था।

आरोपी महिला को नहीं है कोई पछतावा

अपने कुत्ते को जमीन से निकालने के बाद कुत्ते के मालिक ने पुलिस को इस बारे में सूचित करते हुए आरोपी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी महिला से पूछताछ कि तो उसने बताया कि वह पड़ोसी के कुत्ते के भौंकने के कारण बहुत परेशान थी और पिछले कई दिनों से उसकी नींद पूरी नहीं हो पाई थी। घटना वाले दिन कुत्ते से चिढ़ी महिला ने कुत्ते के भौंकने पर उसे जिंदा जमीन में दफना दिया। हालांकि इस मामले में सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि आरोपी महिला को अपने किए का कोई पछतावा नहीं है। यहाँ तक कि उसने कुत्ते के मालिक को चेतावनी देते हुए कहा कि आगे भी ऐसा हुआ तो वो फिर से ऐसा करेगी।महिला पर जानवरों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है। साथ ही उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Tags: Dog Brazil