अहमदाबाद : रहीसजादों ने पुलिस पर कार चढ़ाकर किया हमला, एक युवक गिरफ्तार

अहमदाबाद : रहीसजादों ने पुलिस पर कार चढ़ाकर किया हमला, एक युवक गिरफ्तार

पुलिस कर्मियों द्वारा एक कार को रोकने पर एक युवक आक्रोशित हो गया  

अहमदाबाद शहर में अपराध की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। शहर में मानो कानून का कोई खौफ नहीं है। गुरुवार को शहर में जब पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी कर रहे थे, इस दरम्यान एक कार को रोकने पर कार में बैठे रहीसजादों ने पुलिस पर कार चढ़ाने के प्रयास किया। इसके बाद वहां से कार लेकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस टीम ने उनका पीछा किया और कुछ ही दूरी पर रहीसजादे को पकड़ लिया। पुलिस की कार्रवाई के बाद युवक आक्रोशित हो गया और पुलिस से कहासुनी करने लगा। 

पुलिस ने कार को रुकवाया तो कार में बैठे लोग आक्रोशित हो गये

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के सिंघुभवन मार्ग पर सुबह पुलिस कर्मी जब वाहन चेकिंग कर रहे थे तब एक दूल्हे की कार वहां से गुजर रही थी। पुलिस को यह कार तेज रफ्तार से आ रही हो ऐसा लग रहा था, जिससे कार को रोकी थी। इस कार में पांच लोग सवार थे। पुलिस ने कार को रोका तो कार में बैठे लोगों ने पुलिस के साथ झगड़ने लगे। कुछ ही देर में मारपीट हिंसक रुप धारण कर लिया और कार पुलिसकर्मियों पर चढ़ाकर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने कार का पीछा किया। कार में पांच लोग सवार थे और सभी की उम्र 23 से 25 साल के बीच थी। पुलिस ने इन पांच युवकों में से एक 
युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य चार युवक फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया 

हमले की घटना को लेकर बोडकदेव थाने के पीआई ने बताया कि पुलिस कर्मियों पर हमले को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की गयी है। पुलिस ने फरार हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags: Ahmedabad