गुजरात : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं शंकर सिंह वाघेला के बीच हुई मुलाकात 

गुजरात : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं शंकर सिंह वाघेला के बीच हुई मुलाकात 

प्रधानमंत्री और शंकरसिंह वाघेला के बीच मुलाकात 50 मिनट से ज्यादा चली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात का दौरा किया। तय कार्यक्रम के अनुसार नरेंद्र मोदी ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री के साथ मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे। कुछ देर बाद प्रधानमंत्री गांधीनगर पहुंचे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह बुधवार रात गुजरात की राजधानी गांधीनगर आए थे। फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजभवन पहुंचे। जहां गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शंकर सिंह वाघेला के बीच एक घंटे तक लंबी मुलाकात चली। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शंकरसिंह वाघेला ने पुराने किस्से और यादें ताजा कीं।

पीएम मोदी से मिले शंकर सिंह वाघेला, पुरानी यादें ताजा हो गईं

पीएम मोदी ने शंकरसिंह वाघेला के साथ भी बैठक की। गुजरात आने के बाद सबसे पहले उन्होंने शंकरसिंह वाघेला से मुलाकात की थी। प्रधानमंत्री और शंकरसिंह वाघेला के बीच मुलाकात 50 मिनट से ज्यादा चली। साथ ही शंकरसिंह वाघेला ने प्रधानमंत्री को सोने के फ्रेम में हीरा बा के साथ एक तस्वीर भेंट की। शंकर सिंह के बेटे महेंद्र सिंह की शादी के मौके पर प्रधानमंत्री को निमंत्रण पत्र दिया गया। साथ ही पीएम के मौजूद रहने पर जोर दिया। साथ ही, पुरानी राजनीतिक स्थिति और वर्तमान स्थिति की सामान्य चर्चा के बाद, वह अपने घर के लिए रवाना हुए।