अहमदाबाद : बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले का आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई

अहमदाबाद : बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले का आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई

हादसे में दंपति गंभीर रूप से घायल हो गया था, आरोपी सत्यम शर्मा हादसे के बाद फरार हो गया था

अहमदाबाद शहर में सिम्स अस्पताल से जायडस अस्पताल जाने वाले मार्ग पर नशे में धुत बीएमडब्ल्यू कार चालक ने एक दंपति को चपेट में ले लिया था। हादसे के बाद आरोपी सत्यम शर्मा कार छोड़कर भाग गया था। क्राइम ब्रांच ने रविवार को आरोपी को राजस्थान से हिरासत में ले लिया है। पुलिस सत्यम आरोपी को लेकर अहमदाबाद आएगी।

नशे में धुत एक युवक ने घटना को दिया था अंजाम 

अहमदाबाद शहर में बीते बुधवार देर रात नशे में धुत एक युवक ने तेज गति से लापरवाही पूर्वक बीएमडब्ल्यू कार चलाते हुए दुर्घटना को अंजाम दिया था।  इस हादसे में दंपति गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद आरोपी सत्यम शर्मा कार को सामने के खेत में छोड़कर वहां से फरार हो गया था। इस घटना में सोला पुलिस ने दो अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर जांच कर रही थी।

कार की तलाशी लेने पर शराब की बोतलें मिलीं थी

इस हादसे में कार चालक के गाड़ी छोड़कर भाग जाने के बाद कार की जांच करने पर कार के अंदर बैंक पासबुक अलावा शराब की बोतलें भी मिलीं। इसी पासबुक के आधार पर कार चालक का नाम सत्यम शर्मा बताया गया। मामले की आगे जांच करने पर बीएमडब्ल्यू कार मालिक का नाम श्रीकृष्ण शर्मा निकला। इस बीएमडब्ल्यू कार को श्रीकृष्ण शर्मा का बेटा चला रहा था। इसके अलावा सत्यम शर्मा को कार रेसिंग का भी शौक था। सत्यम शर्मा का परिवार मूल रूप से एमपी के ग्वालियर का रहने वाला है।

Tags: Ahmedabad