बॉलीवुड : फोटोग्राफी कर रहे पैपाराजी पर भड़के सैफ अली खान, कहा ‘बेडरूम तक आ जाओ!’

बॉलीवुड : फोटोग्राफी कर रहे पैपाराजी पर भड़के सैफ अली खान, कहा ‘बेडरूम तक आ जाओ!’

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर के साथ गुरुवार को मलाइका अरोड़ा की मां की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे

बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने अभिनय के साथ -साथ अपने फैशन के लिए भी जाने जाते हैं। आये दिन चर्चा में रहने वाला ये जोड़ा हाल ही में फिर एक बार चर्चा का विषय बन गया है। इस जोड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, सैफ को गुस्से में देखा गया था। इतना ही नहीं, अभिनेता ने पैपाराज़ी अपना गुस्सा दिखाया और फटकार भी लगाई।

मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस की जन्मदिन की पार्टी में गये थे दोनों

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर के साथ गुरुवार को मलाइका अरोड़ा की मां की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। इस बीच, स्टार दंपति को एक ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग देखा गया। जब करीना ने मेटालिक एम्बिलिया के साथ एक काली पोशाक पहनी थी, तो सैफ अली खान को काले कुर्ता में हमेशा की तरह एक डैशिंग स्टाइल में देखा गया था। कपल की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं, लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें सैफ अली खान पैपराजी पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो सैफ और करीना के घर के बाहर का है, जो इस वक्त इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है। 

https://www.instagram.com/reel/CpUimTDpigB/?utm_source=ig_web_copy_link

पैपाराज़ी पर गुस्सा

इस पार्टी से घर लौटते हुए सैफ और करीना कार से उतरकर जैसे ही अपने घर की ओर बढ़ते हैं, तो फोटोग्राफर्स के बीच उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए होड़ लग जाती है।जब दोनों सितारे अंदर जा रहे थे, तो एक पपराज़ी उनके पास आ रहा था और एक तस्वीर की मांग कर रहा था। पैपराजी की रिक्वेस्ट के बाद सैफ अली खान कहते हैं, 'ऐसा करिए, आप हमारे बेडरूम में आ जाइए'। सैफ की ये बात सुनकर कुछ फोटोग्राफर्स नहीं,नहीं कहते हैं।