अहमदाबाद : मादक पदार्थों की तस्करी के नेटवर्क का भंडाफोड़, जानें किस तरह चल रहा था नेटवर्क

अहमदाबाद : मादक पदार्थों की तस्करी के नेटवर्क का भंडाफोड़, जानें किस तरह चल रहा था नेटवर्क

रामोल पुलिस ने 40 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ एक को दबोचा

एक बार फिर अहमदाबाद शहर में मादक पदार्थों की तस्करी का नेटवर्क पकड़ा गया। नशीले पदार्थों का गढ़ कहे जाने वाले राजस्थान के नागौर से एसटी बस में मादक पदार्थों की तस्करी का नेटवर्क चल रहा था। एसओजी क्राइम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर मादक पदार्थ जब्त किया है। एसओजी टीम को  सूचना मिली थी कि रामोल डी मार्ट के पास से मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है। 

सोहेल रोजा नामक शख्स ड्रग्स तस्करी के लिए आया था

इस सूचना के आधार पर जावेद अंसारी को एसओजी ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर उसके पास से चार लाख रुपये मूल्य की 40 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त की गयी। एसओजी की जांच में आरोपी जावेद को प्रति ट्रिप पांच हजार रुपये का कमीशन मिल रहा था।  इस आरोपी जावेद के साथ सोहेल रोजा नाम का शख्स भी ड्रग्स तस्करी के लिए आया था, लेकिन एसओजी की जांच करने पर वहां से फरार हो गया था।

ड्रग्स मामले में नागोर एवं पाली के कनेक्शन को लेकर आरोपियों से पूछताछ 

 गिरफ्तार आरोपियों की जांच में खुलासा हुआ है कि राजस्थान के नागौर इलाके में मादक पदार्थों की तस्करी का नेटवर्क चल रहा है। नागोर को ड्रग्स का हब कहा जाता है। पिछले लंबे समय से राजस्थान के नागोर से ही अहमदाबाद में ड्रग्स तस्करी का नेटवर्क सामने आया है। आरोपी जावेद भी नागोर से एसटी बस से अहमदाबाद आता था और अहमदाबाद के ड्रग पेडलर्स को ड्रग्स सप्लाई करता था। जिसके बदले में उसे 5 हजार रुपये मिलते थे। अब एसओजी ने आरोपियों से ड्रग्स मामले में नागोर और पाली के कनेक्शन को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

एसओजी की टीम ने राजस्थान के नागोर में भी जांच शुरू कर दी  

एसओजी ने संभावना जताई है कि जावेद अंसारी जैसे अन्य ड्रग पैडलर भी नागौर के ड्रग्स नेटवर्क में सक्रिय हैं। फिलहाल वांछित ड्रग डीलर सोहेल उर्फ ​​आर्यन राजा की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके अलावा एसओजी की टीम ने राजस्थान के नागोर में भी जांच शुरू कर दी है। 

Tags: Ahmedabad