सूरत : निर्माण स्थल पर काम कर रहे मजदूर की पीठ में घूसा रॉड

घायल मजदूर को इलाज के लिए बैसाखी के सहारे अस्पताल में भर्ती कराया गया

सूरत : निर्माण स्थल पर काम कर रहे मजदूर की पीठ में घूसा रॉड

राज्य में आवास निर्माण हो या सड़क निर्माण दुर्घटनाएं होती रहती हैं। कभी खुदाई के दौरान दीवार गिरने से मजदूरों के दबने की घटनाएं सामने आ रही हैं तो कहीं नालों की सफाई के दौरान दम घुटने से मजदूरों की मौत की घटनाएं सामने आ रही हैं। सूरत में जहां प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्माण कार्य चल रहा था वहां एक मजदूर के घायल होने की घटना हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत के जहांगीरपुरा में निर्माण कार्य चल रहा था। इसी बीच जहां मजदूर काम कर रहा था। वहीं काम करने के दौरान उपर से लोहे की रॉड मजदूर के सिर पर जा गिरी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मजदूर 26 वर्षीय रफीक की पीठ में रॉड घूस गया। वहां मौजूद सभी लोग जमा हो गए और रॉड को निकालने की नाकाम कोशिश की। बाद में उसे मशीन से आधा काट दिया और मजदूर को इलाज के लिए 108 के माध्यम से सिविल अस्पताल ले जाया गया।

Story-27022023-B15

बैसाखी के सहारे मजदूर को अस्पताल पहुंचाया

ऊपर से रॉड मजदूर के सिर के पीछे से निकल गई और हेलमेट पहने होने के बावजूद उसकी गर्दन को पार कर गई। इसलिए बुरी तरह से घायल हुए मजदूर को तुरंत बैसाखी के सहारे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। फिलहाल मजदूर का इलाज शुरू कर दिया गया है। सौभाग्य से अन्य कोई हताहत नहीं हुआ।

Tags: Surat