दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, शख्स ने पत्नी और दो बेटों को मौत के घाट उतारा

आरोपी पर संपत्ति की मांग और प्रताड़ित करने का मृतक विवाहिता के परिजनों ने लगाया आरोप

दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, शख्स ने पत्नी और दो बेटों को मौत के घाट उतारा

दिल्ली के द्वारका जिले में एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी और फिर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बताया जाता है कि राजेश के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने अपनी पत्नी को चाकू मार दिया और फिर अपने पांच साल और चार महीने के बेटों की हत्या कर दी। बाद में उन्हें अपनी कलाई पर स्वयं द्वारा लगाई गई चोट के साथ पाया गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि राजेश संपत्ति की मांग कर रहा था और उसकी पत्नी को प्रताड़ित कर रहा था.

News Photo

पुलिस के मुताबिक, उन्हें रविवार सुबह करीब छह बजे घटना की सूचना मिली और एक टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. राजेश दस्ताने पहने पाया गया और पुलिस को शक है कि उसने हमले की योजना बनाई थी। आत्महत्या का प्रयास करने से पहले उसने अपने दोस्तों को अपनी गंभीर आर्थिक परेशानी के बारे में संदेश भेजा था।

सुनीता के परिवार ने राजेश पर संपत्ति की मांग करने और इसे लेकर अक्सर विवाद करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना ने समुदाय को सदमे में डाल दिया है और एक बार फिर घरेलू हिंसा और संपत्ति विवाद के मुद्दे को उजागर किया है।