नवसारी : पति की मौत की खबर सुनते ही पत्नी ने भी त्यागे प्राण!

नवसारी : पति की मौत की खबर सुनते ही पत्नी ने भी त्यागे प्राण!

पति-पत्नी के एक साथ आकस्मिक मौत के बाद उनके दो बच्चों ने खोया माँ-बाप का साया

नवसारी में आज बहुत ही मार्मिक घटना हुई। यहाँ पति की मौत की खबर सुनते ही पत्नी ने भी अपनी ऑंखें मूंद ली। इस तरह दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम को पूरा कर लिया। कुछ ही समय में पति-पत्नी की मौत से पुरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

पति की मौत की खबर मिलने के बाद हुई  पत्नी की भी मौत 

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी के अनुसार, नवसारी के तोरनवेरा गांव में रहने वाले अरुणभाई गावित दो दिन पहले किसी काम से बाइक से गांव के चार रास्तों पर गए थे। जब वह चार रास्ते से घर लौट रहे थे तो गांव के पास उसकी बाइक फिसल गई और वह वह गिर गये। बाइक फिसलने से वह गंभीर रूप से घायल हो गये। अन्य राहगीरों ने 108 को फोन कर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उनकी मौत की सूचना उनकी पत्नी और गाँव की पूर्व सरपंच भावनाबेन को दी गई। भावनाबेन यह खबर सुनते ही बेहोश हो गईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी भी मौत हो गई।

दोनों बच्चों ने खोया माता-पिता का साया

गौरतलब है कि इस एक घटना के साथ कुछ ही समय में पति-पत्नी की एक साथ मौत से उनके दोनों बच्चे बेसहारा हो गए। दोनों की अंतिम यात्रा में पूरा गांव उमड़ पड़ा। नवनीतभाई ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई की।

Tags: Navsari