धोनी मुश्किल समय में मेरे पास पहुंचने वाले एकमात्र व्यक्ति हैं: विराट कोहली

धोनी मुश्किल समय में मेरे पास पहुंचने वाले एकमात्र व्यक्ति हैं: विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया है कि उनके पूर्व साथी और कप्तान एम. एस. धोनी पिछले साल मेरे खराब फोर्म के दौरान मेरे मुश्किल समय में उनके पास पहुंचने और समर्थन व्यक्त करने वाले एकमात्र व्यक्ति थे। आरसीबी पॉडकास्ट सीज़न 2 पर बोलते हुए, कोहली ने धोनी के साथ अपने रिश्ते पर अंतर्दृष्टि साझा की, जिसमें कहा कि उनकी पत्नी अनुष्का के अलावा, पूर्व कप्तान एकमात्र व्यक्ति थे जो वास्तव में उनके पास पहुंचे।

कोहली, जिन्होंने 15 साल के करियर में भारत के लिए 106 टेस्ट, 271 वनडे और 115 T20I खेले हैं, 25000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए हैं। कोहली ने कहा कि उन्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखा गया है जो बहुत आत्मविश्वासी और मानसिक रूप से मजबूत है, लेकिन कभी-कभी एक इंसान के रूप में, आपको यह समझने के लिए कुछ कदम पीछे लेने की जरूरत होती है कि आप कैसे कर रहे हैं और आपकी सेहत कैसी है।

कोहली ने 2008 और 2019 के बीच टीम इंडिया के साथ अपने कार्यकाल के दौरान 11 साल तक धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया। भारतीय क्रिकेट कप्तान ने भारत और आरसीबी के कप्तान के रूप में अपने कार्यकाल के बारे में भी बात की। उन्होंने खुद को कप्तानी से अलग करके एक वरिष्ठ खिलाड़ी की भूमिका में स्थानांतरित कर दिया। कोहली आगामी 2023 आईपीएल सीजन में आरसीबी के शीर्ष बल्लेबाज होंगे।