अजब-गजब : जल्द ही एक टैक्सी की तरह सडकों पर दौड़ती नजर आयेगी ये ‘करोड़ों की कार’, केरल का एक होटल मालिक दे रहा खास पैकेज

अजब-गजब : जल्द ही एक टैक्सी की तरह सडकों पर दौड़ती नजर आयेगी ये ‘करोड़ों की कार’, केरल का एक होटल मालिक दे रहा खास पैकेज

एक कार नहीं है बल्कि इसे स्टेटस सिंबल माना जाता रोल्स रॉयस

रोल्स रॉयस कारें लग्जरी कारों में से एक हैं। यह सिर्फ एक कार नहीं है बल्कि इसे स्टेटस सिंबल माना जाता है। इस गाड़ी की कीमत करोड़ों में है। ऐसे में जो इंसान इसे खरीदता होगा उसे बहुत संभलकर रखता होगा पर इसी बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आपको जान कर हैरानी होगी कि करोड़ों रुपये की यह कार एक टैक्सी के रूप में नजर आएगी।

नीलामी से करोड़ों की कार खरीदी और मॉडिफाई कर बना दी टेक्सी

आपको बता दें कि केरल में रोल्स रॉयस VII LWB कारों को टैक्सियों में बदलने का बड़ा कारोबार है। यहाँ के ऑक्सीजन रिजॉर्ट के मालिक बॉबी चेम्बूर ने रोल्स रॉयस कार को किराए पर देने के इरादे से खरीदा था। उसका सोचना था कि उसके रिसॉर्ट के मेहमान इस गाड़ी में शहर में घूम सकें। रोल्स रॉयस कार के मालिक का कहना है कि इस कार की कीमत 12 करोड़ रुपए है। लेकिन उन्होंने यह कार एक नीलामी से खरीदी थी। इसलिए उन्हें यह कार इतनी महंगी नहीं पड़ी। इसके बाद उन्होंने कार में कुछ बदलाव करते हुए उसको गोल्डन कलर में रंग दिया।

इस कार में सफर के लिए लेना होगा खास पैकेज

केरल में ऑक्सीजन रिजॉर्ट के मालिक बॉबी चेंबूर इस Rolls Royce VII LWB कार को टैक्सी में बदलना चाहते हैं। इस कार के सफर का मजा लेने के लिए आपको इसका खास पैकेज लेना होगा। जो लोग इस पैकेज के साथ केरल शहर जाना चाहते हैं वे 25000 का किराया देकर इस कार से यात्रा कर सकेंगे। इस कार से ऑक्सीजन रिजॉर्ट से 300 किमी तक का सफर तय किया जा सकता है और ऑक्सीजन रिजॉर्ट में 2 से 3 दिन ठहर सकते हैं। इस पैकेज की कीमत वास्तव में बहुत कम है। बॉबी के मुताबिक, अगर आप रोल्स रॉयस कार में सफर करना चाहते हैं तो 80 किलोमीटर के सफर के लिए आपको 4.5 लाख रुपये तक चुकाने होंगे। जो इस रिजॉर्ट द्वारा बेहद कम रेट पर दिया जाने वाला पैकेज है।

Tags: Kerala