अहमदाबाद : सड़क पर स्टंट का वीडियो वायरल, नेहरु ब्रिज पर खतरनाक तरीके से चलाई गाड़ी

अहमदाबाद : सड़क पर स्टंट का वीडियो वायरल, नेहरु ब्रिज पर खतरनाक तरीके से चलाई गाड़ी

इस वीडियो के पुलिस के संज्ञान में आने के बाद चालक की तलाश शुरु की

अहमदाबाद में सड़क पर स्टंट करने का वीडियो वायरल होने की घटना प्रकाश में आई हैं। नेहरु के पुल से लेकर लकी टी स्टोर तक खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाकर लोगों में डर पैदा करने की घटना सामने आई है। नेहरु पुल से गुजर रही एक एसयूवी कार का किसी ने वीडियो बना लिया था। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

वीडियो सामने आने पर पुलिस सक्रिय हुई

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस इस चालक की तलाश में जुट गई है। साथ ही जानकारी से पता चल रहा है कि इस घटना में अपराध दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। इससे पहले सिंधुभवन रोड पर कुछ वाहन चालकों का फिल्मी अंदाज में वाहन चलाने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर कार्रवाई की थी। ऐसा हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस सक्रिय हो गई है।

नेहरु पुल पर कार खतरनाक तरीके से चलाई गई थी

वायरल हुए वीडियो में नेहरु पुल पर एक कार को खतरनाक तरीके से चलाया जा रहा है। पुल पर स्टंट करने के बाद इस ड्राइवर ने लकी होटल के पास मोड़ पर भी हैरतअंगेज स्टंट किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद इलाके में पुलिस की मौजूदगी न होने की बात साफ हो गई है। ये दृश्य किसी ने रात के समय मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था। अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस चालक की तलाश में जुट गई है।

Tags: