गुजरात : अमरेली के युवक ने इस तरह जन्मदिन मनाया कि लोग कर रहे हैं तारीफ, जानें 

गुजरात : अमरेली के युवक ने इस तरह जन्मदिन मनाया कि लोग कर रहे हैं तारीफ, जानें 

युवक ने अनोखे तरह से मनाया जन्मदिन, चार्टर्ड प्लेन में बेसहारा बच्चों को कराया गया हवाई सफर

आमतौर पर जब किसी व्यक्ति का जन्मदिन होता है तो उसे जन्मदिन की पार्टी या डांस पार्टी के रूप में मनाया जाता है। लेकिन अमरेली के रहने वाले एक युवक ने अपना जन्मदिन कुछ इस तरह मनाया कि वह न सिर्फ खुद के लिए बल्कि दूसरों के लिए भी यादगार बन गया। इस युवक ने अपना जन्मदिन गरीब बच्चों के साथ मनाने का फैसला किया और वह भी ऐसे अनोखे तरीके से, जिसके बारे में किसी ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। इस युवक ने सात बेसहारा बच्चों के लिए चार्टर्ड प्लेन बुक किया और उन्हें हवाई सफर कराकर अपने जन्मदिन को यादगार बना दिया।

डॉ. कलाम इनोवेटिव स्कूल के निदेशक के रूप में कार्यरत जय काथरोटिया ने अपना जन्मदिन अनोखे तरीके से मनाया

अमरेली स्थित डॉ. कलाम इनोवेटिव स्कूल के निदेशक के रूप में कार्यरत जय काथरोटिया ने अपना जन्मदिन अनोखे तरीके से मनाया। जय ने अपने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए गरीब बच्चों के लिए चार्टर्ड प्लेन बुक कराया था। इन बच्चों के साथ जय ने प्लेन में 1200 फीट की ऊंचाई पर केक काटकर अनोखे तरह से जश्न मनाया। जय का जश्न उन लोगों के लिए प्रेरणा है जो पार्टियों पर हजारों रुपए बर्बाद करते हैं। इस जश्न के बारे में बात करते हुए जय ने कहा कि 25 साल पहले मेरे माता-पिता इस शहर के अंदर एक साधारण छकड़ा रिक्शा में सामान लेकर आए थे।

इस अनोखे सेलिब्रेशन ने कई लोगों का दिल जीत लिया 

खास बात यह है कि जय काथरोटिया द्वारा मनाया गया यह जन्मदिन न सिर्फ उनके लिए बल्कि उन बच्चों के लिए भी यादगार बन गया जो कभी हवाई जहाज में बैठने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे। उनके इस अनोखे सेलिब्रेशन ने कई लोगों का दिल जीत लिया है। समाज के अन्य लोग भी इस तरह के आयोजन से प्रेरणा ले ऐसा अनूठा संदेश फैलाया है।

Tags: Amreli