अहमदाबाद : भाजपा के दो जिलाध्यक्षों के इस्तीफे के बाद तत्काल नए अध्यक्ष नियुक्त किए गए, सीआर पाटिल ने लगाई मुहर

अहमदाबाद : भाजपा के दो जिलाध्यक्षों के इस्तीफे के बाद तत्काल नए अध्यक्ष नियुक्त किए गए, सीआर पाटिल ने लगाई मुहर

वड़ोदरा और खेड़ा जिलों में भाजपा अध्यक्षों के इस्तीफा देने के कुछ ही घंटों के भीतर नए अध्यक्षों की नियुक्ति हो गई

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के साथ ही बीजेपी के संगठन बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है। वड़ोदरा एवं खेड़ा जिला भाजपा के संगठन में बिखराव की खबर सामने आने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कुछ ही घंटों में बड़ा अभियान शुरू कर दिया। इस बीच, सीआर पाटिल ने वड़ोदरा जिले के भाजपा अध्यक्ष और खेड़ा जिले के भाजपा अध्यक्ष के इस्तीफे के कुछ घंटों के भीतर तुरंत दो नए पार्टी अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है।

सीआर पाटिल ने दो नए जिलाध्यक्ष नियुक्त किए

गुजरात भाजपा ने नए अध्यक्षों की सूची की घोषणा की है। जिसमें वडोदरा जिला में जिला प्रमुख के रुप में सतीशभाई मोतीभाई पटेल (निशालिया) की नियुक्ति की गई है। जबकि खेड़ा जिले में अजयभाई भूपेंद्रभाई ब्रह्मभट्ट की जिला भाजपा अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति पर सीआर पाटिल ने मुहर लगा दी है। 

सीआर पाटिल ने वडोदरा और खेड़ा जिलाध्यक्षों का इस्तीफा स्वीकार किया

उल्लेखनीय है कि वड़ोदरा जिला भाजपा अध्यक्ष अश्विन कोयली ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल को अपना इस्तीफा सौंपा। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से जिम्मेदारी स्वीकार करने में अनिच्छा दिखाते हुए अपना स्वैच्छिक इस्तीफा सौंप दिया, है। जबकि खेड़ा जिला भाजपा अध्यक्ष अश्विन कोटवाल ने भी पाटिल को इस्तीफा दे दिया।  सीआर पाटिल ने दोनों का इस्तीफा स्वीकार कर लिया। 

अश्विन पटेल वाघोडिया से चुनाव हार गए

 वडोदरा जिला भाजपा अध्यक्ष अश्विन पटेल वाघोडिया विधानसभा चुनाव हार गए थे। दूसरी ओर, वडोदरा जिला भाजपा में विधायक पिछले कुछ समय से आक्रामक रूप से आंदोलन कर रहे हैं, जिससे एक नया विवाद खड़ा हो गया है। 

Tags: