लो, अब ChatGPT ने इंग्लैंड के पीएम ऋषि सुनक और माइक्रोसोफ्ट के बिल गेट्स का इंटरर्व्यू ले डाला!

भविष्य की आर्थिक व्यवस्था से लेकर रोजगार तक के प्रश्न पूछ डाले

लो, अब ChatGPT ने इंग्लैंड के पीएम ऋषि सुनक और माइक्रोसोफ्ट के बिल गेट्स का इंटरर्व्यू ले डाला!

एआई चैटबॉट चैटजीपीटी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स के साथ एक विशेष साक्षात्कार आयोजित किया। साक्षात्कार में वैश्विक अर्थव्यवस्था के भविष्य और नौकरी के बाजार से लेकर व्यक्तिगत कैरियर सलाह तक कई विषयों को शामिल किया गया।

अगले दशक में अर्थव्यवस्था और नौकरी बाजार पर प्रौद्योगिकी के प्रभाव के बारे में पूछे जाने वाले चैटजीपीटी के साथ साक्षात्कार शुरू हुआ। गेट्स ने जवाब दिया कि एआई जैसी तकनीक स्वास्थ्य देखभाल और शिक्षा को अधिक कुशल बनाने में मदद कर सकती है, जिससे उन क्षेत्रों में श्रम की कमी को दूर किया जा सके।

ChatGPT-AI

एआई चैटबॉट ने सुनक और गेट्स से यह भी पूछा कि वे अपने करियर की शुरुआत करते समय अपने से छोटे बच्चों को क्या सलाह देंगे। गेट्स ने कहा कि वह चाहते हैं कि उन्हें अपने करियर में पहले ही कार्य-जीवन संतुलन के महत्व का एहसास हो गया था, जबकि सुनक ने वर्तमान क्षण में जीने के मूल्य पर विचार किया।

अंत में, चैटजीपीटी ने पूछा कि उनकी नौकरियों का एक पहलू क्या है जो वे चाहते हैं कि एआई उनके लिए कर सके। गेट्स ने साझा किया कि वह नोट्स और यहां तक कि गाने और कविताएं लिखने के लिए एआई का उपयोग करते हैं, जबकि सुनक ने सुझाव दिया कि एआई हर हफ्ते उनके लिए पीएम के प्रश्नकाल का ख्याल रख सकता है।

साक्षात्कार का वीडियो गेट्स ने लिंक्डइन पर साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि उनके और सुनक के बीच भविष्य के बारे में बहुत अच्छी बातचीत हुई, जो उनका मानना है कि यह उज्ज्वल है।

कुल मिलाकर, चैटजीपीटी साक्षात्कार ने दो प्रभावशाली नेताओं को प्रौद्योगिकी, करियर और सामान्य रूप से जीवन पर उनके दृष्टिकोण के बारे में सुनने का एक अनूठा अवसर प्रदान किया।