निक्की यादव हत्याकांड : निक्की यादव और साहिल गहलोत ने तीन साल पहले की थी शादी, सामने आईं तस्वीरें

निक्की यादव हत्याकांड :  निक्की यादव और साहिल गहलोत ने तीन साल पहले की थी शादी, सामने आईं तस्वीरें

निक्की यादव हत्याकांड में रोज-रोज नए नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है कि मृतक निक्की यादव और साहिल गहलोत ने अक्टूबर 2020 में शादी की थी। अब इनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं।  क्राइम ब्रांच के मुताबिक, दोनों ने 1 अक्टूबर, 2020 को ग्रेटर नोएडा के आर्य समाज मंदिर में शादी की थी।

आरोपी ने खुद कबूली यह बात 

आपको बता दें कि निक्की (23) की साहिल ने चार्जिंग केबल से गला दबाकर हत्या कर दी थी, जिसने 10 फरवरी को उसके शरीर को फ्रिज में रख दिया था। आरोपी द्वारा पूछताछ के दौरान अपनी शादी का खुलासा करने के बाद दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को मंदिर के पुजारी से पूछताछ की। वहीं अब तक इस मामले में ऐसा माना जा रहा था कि निक्की और साहिल लिव इन रिलेशनशिप में थे और निक्की की हत्या के बाद साहिल ने उसी दिन शादी कर ली थी। हैरानी की बात ये है कि निक्की की शादी की न तो परिवार को खबर थी और ना ही साहिल के साथ उसके संबंधों का उन्हें कोई आइडिया था। 

पहले गोवा फिर हिमाचल जाने का बना था प्लान

वहीं अपराध शाखा के एक अधिकारी के अनुसार, 9 फरवरी की रात मित्रांव गांव निवासी आरोपी निक्की से मिलने उसके उत्तम नगर स्थित आवास पर गया, जहां वह अपनी छोटी बहन के साथ रहती थी। अधिकारी ने कहा, "साहिल वहां दो-तीन घंटे रुका और बाद में दोनों गोवा जाने के लिए निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन गए। लेकिन चूंकि उन्हें गोवा का टिकट नहीं मिला, इसलिए उन्होंने हिमाचल प्रदेश जाने का फैसला किया और गाड़ी कश्मीरी गेट की तरफ घुमा ली। कश्मीरी गेट बस अड्डे पर उनका झगड़ा शुरू हो जाता है।
 
कुछ इस तरह साहिल ने निक्की को उतारा मौत के घाट

10 फरवरी की सुबह साहिल ने गुस्से में आकर डेटा केबल से निक्की का गला घोंट दिया। फिर निक्की की लाश को फ्रंट सीट पर ही बिठाकर सीट बेल्ट लगाकर कश्मीरी गेट इलाके से पश्चिम विहार होते हुए करीब 50 किलोमीटर दूर नजफगढ़ तक ले गया। साहिल ने अपने दोस्त और कज़िन को निक्की की हत्या के बारे में बताया और इसके बाद सबने मिलकर निक्की की लाश साहिल के ही ढाबे के फ्रिज में छिपा दी। इसके बाद साहिल अपनी कार छोड़कर दूसरी कार में सवार होकर अपने घर निकल गया। वहां जाकर उसने धूमधाम से बारात निकाली और दूसरी शादी रचा ली। 

Tags: Crime