गुजरात : प्रेम प्रसंग में भाई-बहन का अपहरण, पूरे सौराष्ट्र में पुलिस की घेराबंदी के बाद फायरिंग, जाने वजह

जोडिया तालुका के भादरा गांव के पास पुलिस की नाकेबंदी के दौरान फिल्मी दृश्य देखने को मिला

जामनगर जिले के जोडिया तालुका के भादरा गांव के पास पुलिस की नाकेबंदी के दौरान फिल्मी दृश्य देखने को मिला। मोरबी से एक लड़की और उसके भाई का अपहरण कर लिया गया। हालांकि पुलिस ने जामनगर जिले में घुसी स्कॉर्पियो कार को रोकने का प्रयास किया। लेकिन कार चालक ने कार पुलिस पार्टी पर कार चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की। जिसके जवाब में पुलिस ने तीन राउंड फायरिंग की, जबकि दो आरोपी कार से उतर कर भाग गए। पुलिस ने अलग-अलग बाइकों पर चार किलोमीटर तक उनका पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

कार ने पुलिस पार्टी को कुचलने का प्रयास किया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोरबी से एक युवती एवं उसके भाई का अपहरण कर स्कॉर्पियो कार के जामनगर जिले में प्रवेश करने की सूचना मोरबी पुलिस ने जोडिया पुलिस को मिली थी। जिससे जोडिया पीएसआई रविराजसिंह गोहिल और उनकी टीम ने भादरा पाटिया के पास घेराबंदी कर दी। इसी बीच शाम साढ़े पांच बजे के करीब एक स्कॉर्पियो कार तेज रफ्तार से दौड़ती हुई निकल गई। पुलिस को देख तेज गति से कार ने पुलिस पार्टी को कुचलने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस पार्टी साइड में हो गई थी। जिस दौरान जोडिया पी.एस.आई. आर.डी. गोहिल ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से कार पर फायर कर दिया। जिसमें से दो गोलियां कार के पिछले हिस्से में जा लगीं। हालांकि, तीसरे राउंड के मिसफायर होने पर कोई घायल नहीं हुआ।

 पुलिस ने केशिया गांव के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया

इस घटना के बाद जोडिया पीएसआई गोहिल और उनकी टीम ने अलग-अलग बाइक से आरोपी का पीछा किया। लगातार 4.30 किमी की भागदौड़  में फिल्मी दृश्य सर्जित हुए थे। आखिरकार दोनों आरोपियों को पुलिस ने केशिया गांव के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

लड़की को मोरबी से भगा ले जाने वाले दोनों आरोपियों ने उसके भाई को भी अगवा कर लिया

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते एक लड़की को मोरबी से भगा ले जाने वाले दोनों आरोपियों ने उसके भाई को भी अगवा कर लिया। इस बीच, जब मोरबी पुलिस को पता चला, तो दोनों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर पूरे सौराष्ट्र में नाकाबंदी कर दी गई। जैसे ही दोनों आरोपी मोरबी से जामनगर जिले में दाखिल हुए, जोड़ीया पुलिस सतर्क हो गया।  इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मोरबी की पुलिस टीम भी जोडिया पहुंच गई है और दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है। इस घटना को लेकर जामनगर पुलिस महकमें में हडज़कंप मच गई। 

Tags: Jamnagar