उर्वशी ने बताया ऋषभ पंत को देश का गौरव, जल्द स्वस्थ होने की कमाना

उर्वशी ने बताया ऋषभ पंत को देश का गौरव,  जल्द स्वस्थ होने की कमाना

हाल ही में मुंबई एअरपोर्ट पर देखी गयी थी उर्वशी

बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं। इनमें से एक बड़ा कारण भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर रिषभ पंत भी हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत कार की कार का बड़ा हादसा हो गया था। इस हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह चोटिल हो गये है। फिलहाल ऋषभ पंत ठीक हो रहे हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी रिकवरी की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पपारजी के सवालों का दिया जवाब

अब हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर पपारजी से बात करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंत की तथाकथित गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला ने पंत के लिए सलामती की दुआ मांगी और पंत को देश का गौरव बताया। उर्वशी ने ने कहा कि मैं उनके लिए दुआएं करती हूं।  मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में स्पॉट की गईं उर्वशी रौतेला रेड कलर के स्पोर्ट्स वियर में नजर आईं थी। उन्होंने इस दौरान कैमरे के लिए पोज भी दिया और पैप्स के सवालों के जवाब में ऋषभ पंत के अच्छे हेल्थी की कामना भी की।

https://www.instagram.com/reel/Cowj5UjMuXz/?utm_source=ig_web_copy_link

अब जमकर हो रही हैं ट्रोल

अपो बता दें कि उर्वशी के इस बयान के बाद  लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इससे पहले, उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल भवन की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की थी, जहां पंत को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।