सूरत : डम्पर चालक ने बाइक सवार दंपति को चपेट में लिया, दोनों की स्थल पर ही मौत

सूरत : डम्पर चालक ने बाइक सवार दंपति को चपेट में लिया, दोनों की स्थल पर ही मौत

पांच साल की बच्ची गंभीर, सड़क जाम कर ग्रामीणों ने किया विरोध

डम्पर चालक की लापरवाही एक परिवार बिखर गया और पांच साल की बेटी के सिर से मां-बाप का साया चला गया। सूरत में वरियाव से उत्राण जाने वाली सड़क पर कोरीवाड़ गांव में बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। पांच साल की बेटी के साथ बाइक सवार दंपति को पीछे से डम्पर चालक ने टक्कर मार दी। इसके बाद 60 फीट तक घसीट ले गया। जिससे दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई। गंभीर हालत में इलाज के लिए बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। ग्रामीणों ने भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगाने के लिए सड़कों को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। घटना की जानकारी होते ही एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सहित पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और मामले को शांत करने की कोशिश की।

वरियाव-उत्राण मार्ग पर दर्दनाक हादसा

गोठान गांव का एक दंपति मोटरसाइकिल से वरियाव से उत्राण की ओर जाने वाली सड़क पर कोरीवाड़ गांव के समीप से गुजर रहा था।  इसी बीच डंपर चालक ने पीछे से चपेट में ले लिया। डंपर चालक की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में चमत्कारिक ढंग से पांच साल की बच्ची की जान बच गई तो उसे इलाज के लिए स्मीर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। घटना की सूचना पुलिस को मिलने के बाद जहांगीरपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

दंपति को 60 फीट से अधिक दूर तक घसीटा

कोरीवाड़ गांव के बाहरी इलाके में डम्पर और बाइक के बीच हुए दर्दनाक हादसे के बाद गांव के लोग जमा हो गए। ग्रामीणों के अनुसार इस दर्दनाक हादसे में डम्पर चालक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी और दंपति को टैंकर के नीचे 60 से 70 फीट तक घसीटता ले गया। हालांकि घटना के बाद डम्पर चालक फरार होने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस बुला ली। इस घटना में पति-पत्नी की स्थल पर ही मौत हो गयी। पांच साल की बच्ची गिरने से बाल-बाल बच गई। उसे तत्काल उपचार के लिए 108 की मदद से स्मीर अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

Tags: Surat