अहमदाबाद : बिना जानकारी 2.54 करोड़ के लोन की गारंटर बनाने पर पत्नी अपने पति के खिलाफ थाने पहुंची

पति के अफेयर के बाद अलग रह रही पत्नी को जब ऋणदाताओं से नोटिस आने लगे तो उसकी आंखें खुली, वस्त्रापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु की

बोडकदेव इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। पति ने बिना पत्नी की जानकारी के विभिन्न वित्तीय संस्थानों से कुल 2.54 करोड़ रुपये का कर्ज लिया और पत्नी को गारंटर बना लिया। इससे बैंकों के नोटिस आने पर पति की करतूत सामना आई। इस संबंध में वस्त्रापुर पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पति के अफेयर के बारे में जानने के बाद उसने कोर्ट में मामला दायर किया

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वस्त्रापुर लाड सोसाइटी के देवानी अपार्टमेंट में रहने वाली 41 वर्षीय राधाबेन थानकी की शादी 1999 में राजेश थानकी से हुई थी। वैवाहिक जीवन के दौरान उनकी एक बेटी और एक बेटा है। अपने पति के अफेयर के बारे में जानने के बाद उसने कोर्ट में मामला दायर किया जिसके बाद से राजेश थानकी अलग रहने लगे। पिछले 24 फरवरी को राधाबेन को वहां इंडइंड बैंक से एक नोटिस मिला जिसमें 11.68 लाख के बकाया कर्ज का जिक्र था। इंडइंड बैंक की ओर से दो और नोटिस आए। एक पर 25.34 लाख और दूसरे पर 25.42 लाख के बकाया कर्ज का लोन था। 
 
पति राजेश थानकी ने सिंधु भवन शाखा से लिया था

राधाबेन जब बैंक में जांच करने गईं तो चौंक गईं, क्योंकि कर्ज की गारंटर के तौर पर उनका नाम था और यह कर्ज उनके पति राजेश थानकी ने सिंधु भवन शाखा से लिया था। इसके बाद महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा फायनांस, श्रीराम फायनांस, फ्लूटन इंडिया क्रेडिट की तरफ से अलग-अलग नोटिस आए। इस तरह कुल 11 नोटिस में उन्हें कुल 2.54 करोड़ रुपये का भुगतान करना बाकी है। इस संबंध में पुलिस ने जमानतदार के फर्जी हस्ताक्षर की फॉरेंसिक रिपोर्ट प्राप्त कर राजेश थानकी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

Tags: