सोशल मीडिया पर छाया ‘ये जवानी है दीवानी’ का ‘कबीरा’ गा रहा ये कोरियाई शख्स

सोशल मीडिया पर छाया ‘ये जवानी है दीवानी’ का ‘कबीरा’ गा रहा ये कोरियाई शख्स

भारतीय दोस्त की शादी में गाने के लिए इस शख्स ने की इतनी मेहनत

बॉलीवुड के गाने सिर्फ देश और भारतीयों में ही नहीं बल्कि विदेशियों में भी काफी मशहूर हैं। हमने ऐसे कई वायरल वीडियो देखे हैं जिसमें विदेशियों के सर बॉलीवुड के गानों का खुमार देखा जा सकता है। चाहे वह न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक प्रसिद्ध अरिजीत सिंह गीत गा रहा एक भारतीय व्यक्ति हो या पेरिस में लता मंगेशकर द्वारा प्रसिद्ध "अजीब दास्तान" गाते हुआ एक कलाकार।

अक्सर ऐसे वीडियोस सामने आते रहते है जिसमें गैर-भारतीय लोग बॉलीवुड के गाने गाते या उन पर अभ्यास करते हुए नजर आते है। अब एक कोरियाई व्यक्ति का शादी में हिंदी गाना गाते हुए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किम जेहयोन ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म के रेखा भारद्वाज और तोची रैना के ‘कबीरा’ गीत का अभ्यास करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। 

क्या है इस विडियो में?

आपको बता दें कि इस वीडियो में यह कोरियाई व्यक्ति लोगों को बताता है कि उसने एक दोस्त की शादी के लिए इस कबीरा गाने गाने का फैसला किया और इसके लिए लगातार अभ्यास किया। वह एक महीने पहले ही अपनी तैयारी शुरू कर देता है और गाने का कोरियाई अनुवाद कर लेता है ताकि वह उन्हें सीख सके। अंतिम दिन, वह एक गिटारवादक के साथ मंच पर दिखाई देता है और गाना गाता है। वह गाना शुरू करता है। वीडियो के अंत में इस शख्स के मेहनत को स्पष्ट रूप देखा जा सकता है। इस पर लोग उसकी सराहना करते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CoZ09SjhpTl/?utm_source=ig_web_copy_link

पोस्ट के साथ क्या लिखा है!

अब वायरल हो रहे इस वीडियो को किम ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है, जिसमें लिखा है, "मैं कोई भी भारतीय भाषा बिल्कुल नहीं बोल सकता, लेकिन नवविवाहित जोड़े @nishant_gawande1 & @pranjali_77 को बधाई देने के लिए, मैंने यह गाना तैयार किया है। हालांकि मैंने मंच पर बहुत सारी गलतियाँ, मैंने आनंद लिया और सराहना की कि सभी ने मेरी गायकी को पसंद किया! धन्यवाद।"