गुजरात : मां को प्रेमी से बचाने आई युवती की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

गुजरात : मां को प्रेमी से बचाने आई युवती की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मां और सौतेले पिता के झगड़े में एक मासूम बेटी ने अपनी जान गंवा दी

संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली की राजधानी सेलवास के मध्य क्षेत्र में उस समय सनसनी मच गयी जब एक सौतेले पिता ने अपनी बेटी की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी। दिन दहाड़े मां की हत्या करने आये सौतेले पिता ने सौतेली बेटी पर कई वार कर बेटी की हत्या कर फरार हो गया। मां और सौतेले पिता के झगड़े में एक मासूम बेटी ने अपनी जान गंवा दी है जिससे संघप्रदेश में सनसनी मच गई है।

 ट्यूशन से घर लौट रही युवती का पीछाकर घर आ गया 

संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली के बीचों-बीच टोकरखड़ा में सुंदरबन सोसाइटी से सटे चाली में दिनदहाड़े एक युवती की हत्या कर दी गई। अंकिता सिंह नाम की युवती ट्यूशन से घर लौट रही थी तभी उसकी मां के दूसरे पति मिथुन मंडल ने युवती का पीछा किया और घर आ गया। इसके बाद मां से विवाद करने लगा, जिससे युवती ने अपनी मां को घर के अंदर कर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। फिर उसके सौतेले पिता के साथ विवाद हुआ, तभी आरोपी ने अंकिता सिंह पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। 

पुलिस के आला अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरु की

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरु की। साथ ही फरार आरोपी को पकड़ने के लिए क्षेत्र की विभिन्न पुलिस टीमों ने सभी महत्वपूर्ण सड़कों को नाकेबंदी कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए। हालांकि इस मामले में मृतका अंकिता सिंह की मां के मुताबिक बेटी की हत्या करने वाले आरोपी मिथुन मंडल से उसने मंदिर में पांच-छह साल पहले शादी की थी। औपचारिक रूप से अपने पहले पति को तलाक दिए बिना, शीलासिंह नाम की महिला ने मिथुन मंडल से मंदिर में शादी कर साथ रहने लगी।

 पुत्री अंकिता सिंह को मां पहले पति के घर से लाकर अपने पास रखी थी

हालांकि परिवार में चार-पांच साल व्यवस्थित चला। इसके बाद परिवार में बवाल शुरु हो गया। शीलासिंह मृतक पुत्री अंकिता सिंह को अपने पहले पति के घर से लाकर अपने पास रखी थी। हालांकि आरोपी मिथुन मंडल अक्सर मां-बेटी को आपस में लड़ाता था, शीला सिंह के मुताबिक पिछले डेढ़ साल से वह मिथुन मंडल से अलग हो गई थी और अपनी बेटी के साथ अलग जगह पर रह रही थी।

आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की 

शीलासिंह के पहले पति ने मीडिया से बातचीत में कई चौंकाने वाले आरोप लगाए। मिथुन मंडल और शीला के रिश्ते को लेकर बेटी अंकिता की हत्या कर दी गई। उसने बेटी की हत्या करने वाले आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। साथ ही पहले पति ने मृतका की मां एवं पहली पत्नी के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

आरोपी एक सिक्यूरिटी एजेंसी में सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत था

संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली में हुई इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। प्रदेश भर की पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। आरोपी एक सिक्यूरिटी एजेंसी में सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत था। मूल रूप से असम के रहने वाले मिथुन मंडल युवती की हत्या कर फरार हो गया। लिहाजा उसे गिरफ्तार करने के लिए सेलवास पुलिस ने गुजरात पुलिस समेत अन्य इलाकों की पुलिस से संपर्क कर पकड़ने का प्रयास कर रही है। 

Tags: Vapi