उत्तराखंड : तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो बारातियों पर चढ़ गई, एक की मौत, 31 घायल

उत्तराखंड : तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो बारातियों पर चढ़ गई, एक की मौत, 31 घायल

बरात के स्वागत के समय हुआ हादसा

उत्तराखंड के हरिद्वार के बहादुराबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां गाने की धुन पर डांस कर रहे बारातियों पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने टक्‍कर मारी दी। शुक्रवार देर रात हुए इस हादसे में एक की मौत हो गई है और 31 लोग घायल हो गए हैं। देर रात बहादराबाद धनौरी रोड पर स्थित सरदार फार्म हाउस में ग्राम बेलडा से आई बरात के स्वागत के समय स्कॉर्पियो कार ने बरातियों को टक्‍कर मार दी। स्कॉर्पियो बहादराबाद से धनोरी की तरफ जा रही थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बाराती खुशी से नाच रहे हैं। इसी बीच तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार बारातियों को कुचल देती है। घटना में एक बैंड वाला जिसका नाम सागर निवासी रायसी थाना लक्सर की मृत्यु हो गई। दुर्घटना में कुल 31 लोग घायल हुए हैं। घटना से गुस्‍साई भीड़ ने स्कॉर्पियो चालक को पकड़ लिया और चालक की पिटाई कर दी। साथ ही उसके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

घायलों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

सूचना पर मौके पर सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल, थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने मय फोर्स पहुंचकर घायलों को निजी अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मोके पर लगी भीड़ को हटाया व यातायात सामान्य कराया। जानकारी के मुताबिक कार चालक भारतीय किसान यूनियन का नेता बताया जा रहा है। इन सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि गंभीर रूप से घायल एक को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है।