मनोरंजन : कपिल ने रखा सिंगिंग के क्षेत्र में भी कदम, गुरु रंधावा के साथ उनका गाना ‘अलोन’ हुआ यूट्यूब पर रिलीज

मनोरंजन : कपिल ने रखा सिंगिंग के क्षेत्र में भी कदम, गुरु रंधावा के साथ उनका गाना ‘अलोन’ हुआ यूट्यूब पर रिलीज

यूट्यूब पर लॉन्च हुए ‘अलोन’ को एक ही दिन में मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

कॉमेडी की दुनिया मे किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने लोगों को अपनी हास्य कलाकारी से अपना दीवाना बनाकर रखा है। इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है। अब कपिल शर्मा अभिनय के बाद गायकी में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। उनका पहला अल्बम रिलीज होने जा रहा है। कपिल शर्मा टी सीरीज के साथ म्यूजिक अल्बम 'अलोन' के साथ सिंगिंग में डेब्यू करने है रहे हैं। इस गाने में उनके साथ गुरु रंधावा है। इन दोनों की जोड़ी इंटरनेट पर धूम मचा रह है। अकेले गाने में कपिल शर्मा नायक के रूप में नजर आए थे।

यूट्यूब पर धूम मचा रहा है गाना

आपको बता दें कि गुरुवार को यूट्यूब पर लॉन्च हुए इस गाने को एक ही दिन में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गीत वर्तमान में YouTube पर शीर्ष पांच गीतों में स्थान पर है। लोगों ने कपिल शर्मा की नए अवतार में जमकर तारीफ की। खास बात यह है कि इस गाने का निर्देशन बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री को ‘उर्वशी-उवर्शी’, ‘देशी कलाकार’, ‘हाई रेटेड गबरू’, ‘पार्टी विद भूतनाथ’, ‘डैडी मॉमी’, ‘डीजेवाले बाबू मेरा गाना बजा दे’ जैसे बेहतरीन गाने देने वाले म्यूजिक डायरेक्टर गिफ्टी ने किया है।

म्यूजिक डायरेक्टर ने की तारीफ

कपिल शर्मा के बारे में बात करते हुए म्यूजिक डायरेक्टर गिफ्टी ने कहा कि कपिल के साथ मनाली में बिताया गया समय काफी सुखद रहा। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है। इसके अलावा उनकी एक अनोखी आवाज है जो उन्हें खास बनाती है। कपिल और गुरु रंधावा वाले इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिलेगा।