श्रद्धा हत्याकांड मामले में सामने आई चौंकाने वाली जानकारी, आरोपी आफताब ने शव की हड्डियों को पीसकर पाउडर सड़कों पर फैंका था!

श्रद्धा हत्याकांड मामले में सामने आई चौंकाने वाली जानकारी, आरोपी आफताब ने शव की हड्डियों को पीसकर पाउडर सड़कों पर फैंका था!

इस हत्याकांड मामले में पुलिस द्वारा दाखिल 6000 से ज्यादा पन्नों की चार्जशीट में कई खुलासे हो रहे

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में नई चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. इस हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला ने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की और उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े किए। उन्होंने इस आरोप को छिपाने की इतनी कोशिश की कि पता ही न चले कि शव श्रद्धा का है।

आफताब ने किये चौंकाने वाले खुलासे

आपको बता दें कि आफताब ने अपने कबूलनामे में यह भी स्वीकार किया कि उसने श्रद्धा के शव को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर छतरपुर के पास महरौली के जंगलों में फेंक दिया था। उसके बाद उन्होंने लगातार श्रद्धा के इंस्टाग्राम हैंडल को एक्टिव रखा ताकि किसी को शक न हो और लोगों को लगे कि श्रद्धा जिंदा है। अपने कबूलनामे में उसने ये सारी बातें मानीं।

पुलिस ने दाखिल की 6000 से ज्यादा पन्नों की चार्जशीट 

इस हत्याकांड मामले में पुलिस द्वारा दाखिल 6000 से ज्यादा पन्नों की चार्जशीट में कई खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने दावा किया कि आरोपी आफताब आमीन पूनावाला (28) लिव-इन पार्टनर की हत्या के बाद कई महिलाओं के संपर्क में आया था। आरोपी ने अपने कबूलनामे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आफताब ने बताया कि उसने शरीर के कई टुकड़े पेट्रोल से जलाए और हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर पाउडर सड़क पर फेंक दिया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि श्रद्धा और उसके बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे इसलिए उन्होंने रिश्ता सुधारने के लिए ट्रिप भी प्लान किया। दोनों 28-29 मार्च 2022 को मुंबई से रवाना हुए और हरिद्वार पहुंचे।

क्या है मामला?

इस बहुचर्चित हत्याकांड के बारे में बताये तो दिल्ली के आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर (27) की पहले गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर अपने अपराध को छुपाने के लिए उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। इसके बाद कई दिनों तक उन टुकड़ों को फ्रिज में रखा भी और धीरे-धीरे आसपास के जंगलों में उन टुकड़ों को ठिकाने पर लगा दिया।

Tags: