अजब-गजब : तीनों बहनों को हुआ एक ही शख्स से प्यार, तीनों ने की उसी से शादी, अब चारों रहते हैं साथ!

अजब-गजब : तीनों बहनों को हुआ एक ही शख्स से प्यार, तीनों ने की उसी से शादी, अब चारों रहते हैं साथ!

केन्या का हैरान करने वाला मामला

भारत में किसी पुरुष के एक से अधिक पत्नियाँ होना बहुत बड़ी बात है। वैसे भी कोई स्त्री अपने पति को किसी और के साथ नहीं देख सकती। कुछ जगह में एक से अधिक पत्नियों के बारे में देखने को मिल जाता है पर केन्या से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ केन्या में रहने वाली केट, ईव और मैरी तीन बहनों को एक ही शख्स से प्यार हो गया और उन्होंने उससे शादी कर ली। हैरान करने वाली बात ये है कि ये चारों लोग शादी के बाद खुश भी हैं।

पहली नज़र में हुआ प्यार

एक रिपोर्ट के मुताबिक, केन्या में रहने के दौरान केट, ईव और मैरी गॉस्पेल म्यूजिक की पढ़ाई कर रही थीं। इसी बीच केट की मुलाकात स्टीव नाम के एक शख्स से हुई। इसके बाद केट ने स्टीव को उनकी बहनों से मिलवाया। इसके साथ ही केट की दोनों बहनों को भी स्टीव से पहली नजर में प्यार हो गया था। हालाँकि, स्टीव केवल केट को पसंद करते थे।

कुछ समय से थे रिलेशनशिप में

स्टीवो के मुताबिक, जब स्टीव अपनी गर्लफ्रेंड से संबंध तोड़ने के तुरंत बाद, केट के साथ रिश्ते में आ गए। कुछ दिनों बाद केट की बहनों ने भी स्टीव को प्रपोज किया और वह तीनों बहनों के साथ संबंध बनाने लगे। कुछ महीनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद स्टीवो ने शादी करने का फैसला किया और फिर तीनों बहनों से शादी कर ली।

साथ रहने का है टाइम टेबल

स्टीवो ने कहा कि तीनों बहनों ने मिलकर एक जबरदस्त टाइम-टेबल बनाया है। टाइम-टेबल तय करता है कि स्टीव कब किस बहन के साथ रहेगा। उसे एक ही समय में तीन पत्नियों के साथ रहने में कोई समस्या नहीं है। तीनों को एक साथ खुश रखना बहुत आसान है। मैं सोमवार को मैरी के साथ रहता हूं, जबकि मंगलवार केट का है और बुधवार को मैं ईव के साथ रहता हूं। वीकेंड पर हम सब साथ रहते हैं और मस्ती करते हैं।

Tags: Love

Related Posts