अहमदाबाद : भारी ट्रैफिक के बीच युवती ने सीटीएम ओवरब्रिज से छलांग लगा दी

अहमदाबाद : भारी ट्रैफिक के बीच युवती ने सीटीएम ओवरब्रिज से छलांग लगा दी

गंभीर रूप से घायल युवती को इलाज के लिए मणिनगर के एलजी अस्पताल में भर्ती कराया गया 

अहमदाबाद शहर में आत्महत्या की घटनाएं बढ़ रही हैं। शहर के व्यस्त ट्रैफिक एरिया माने जाने वाले सीटीएम डबल डेकर ओवरब्रिज के पास एक युवती ने ओवरब्रिज से छलांग लगा दी। इस बीच आसपास के लोग जमा हो गए थे। लोगों ने बच्ची को बचा लिया। उसके बाद उन्हें इलाज के लिए मणिनगर के एलजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

 कोई उसे बचा पाता इससे पूर्व वह पुल से कूद गई

अहमदाबाद के सीटीएम ओवरब्रिज पर एक युवती ने किसी कारणवश आत्महत्या करने का प्रयास किया। जब वह पुल से छलांग लगाई तो एक व्यक्ति ने इसे अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। पुल के नीचे से लोग उसे बचाने के लिए चिल्ला रहे थे। लेकिन कोई उसे बचा पाता इससे पहले वह पुल से कूद गयी। इस पूरे मामले की जानकारी होने पर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई। जब 108 की टीम मौके पर पहुंची और उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

स्थानीय पुलिस ने आगे की जांच की

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 108 एंबुलेंस को दोपहर में सूचना मिली कि एक लड़की ने सीटीएम ओवरब्रिज से कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। लिहाजा 108 की टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई। उस वक्त बच्ची के सिर में गंभीर चोट लगी थी। उसके दोनों पैर गंभीर रूप से जख्मी होने पर उसे स्ट्रेचर पर लिटा दिया गया। हालांकि, उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें तुरंत इलाज कर एलजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। स्थानीय पुलिस द्वारा ऐसा करने के पीछे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Loktej PR Ad 01

Tags: