मनोरंजन : फरवरी के दूसरे हप्ते रिलीज होंगी ये फ़िल्में और वेब सीरीज, सारी एक से बढ़कर एक

मनोरंजन : फरवरी के दूसरे हप्ते रिलीज होंगी ये फ़िल्में और वेब सीरीज, सारी एक से बढ़कर एक

आइए जानते हैं फरवरी के दूसरे हफ्ते में कौन सी फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगी

फरवरी का दूसरा हफ्ता ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के लिए काफी अहम रहने वाला है। इस हफ्ते कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। आप घर बैठे इन फिल्मों और वेब सीरीज को देखने का लुत्फ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं फरवरी के दूसरे हफ्ते में कौन सी फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगी।

फ़र्ज़ी

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर वेब सीरीज 'फर्जी' से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहिद इस सीरीज में एक कलाकार सनी का किरदार निभाएंगे। इस वेब सीरीज में शाहिद के अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और एक्ट्रेस राशि खन्ना भी मुख्य भूमिका में हैं। शाहिद की वेब सीरीज़ 10 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है।

सलाम वेंकी

दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' पिछले साल 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म 10 फरवरी को जी5 पर रिलीज होगी।

थुनिवु

साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार की एक्शन फिल्म 'थुनिवु' सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। थुनिवु एक फुल एक्शन फिल्म है, जिसमें अजित कुमार दमदार अभिनय करते नजर आएंगे। यह फिल्म 8 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

योर प्लेस ओर माइन

रोमांटिक कॉमेडी हॉलीवुड फिल्म 'योर प्लेस ऑर माइन' फरवरी के दूसरे हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म 10 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम होगी।