अहमदाबाद : क्राइम ब्रांच ने क्रिकेट सट्टे का किया पर्दाफाश,  दो लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस की तैयारी

अहमदाबाद : क्राइम ब्रांच ने क्रिकेट सट्टे का किया पर्दाफाश,  दो लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस की तैयारी

सट्टा के लिए हवाला और बेनामी बैंक खातों के विवरण भी मिले

प्रदेश में आए दिन क्रिकेट पर सट्टा लगाने के मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश के कई छोटे-बड़े शहरों में क्रिकेट सट्टे का बाजार चल रहा है। शनिवार को क्राइम ब्रांच ने प्रदेश में चल रहे सबसे बड़े क्रिकेट रैकेट का पर्दाफाश किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुजरात राज्य के सबसे बड़े सट्टेबाजी का लेखा-जोखा अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को हाथ लगा है। इस मामले में राजकोट के दो लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस तैयार किया गया है। 

सट्टा के लिए हवाला और बेनामी बैंक अकाउंट की डिटेल्स भी मिली है

क्राइम ब्रांच को शनिवार को सट्टे के सबसे बड़े हिसाब मिलने के बाद टीम इस संबंध में और जानकारी जुटा रही है। इस मामले के सामने आते ही सट्टा बाजार में हलचल मच गई। सूत्रों से मिली और जानकारी के मुताबिक, सट्टा के लिए हवाला और बेनामी बैंक अकाउंट की डिटेल्स भी मिली है। यह बैंक अकाउंट दुबई का बताया जा रहा है। यहां से सट्टेबाजों के जरिए विदेशों में पैसे ट्रांसफर करने का ब्योरा भी सामने आ रहा है। क्राइम ब्रांच को 1400 करोड़ से अधिक के क्रिकेट सट्टे के खाते मिले और इस मामले में राजकोट के दो नामी सट्टेबाजों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

ऑनलाइन सट्टा खेला जाता है

गुजरात में लंबे समय से क्रिकेट पर सट्टा अलग-अलग तरीकों से लगाया जाता रहा है। अब मोबाइल पर भी ऑनलाइन सट्टा होता है और प्रदेश में सट्टेबाजों की कमी नहीं है। ये सट्टेबाज क्रिकेट के अलावा अन्य सर्किट में भी सट्टा खेलते हैं। नये-नये अप्लीकेशन के माध्यम से यह सट्टा खेले जाते हैं।

Tags: