सूरत : महिलाओं के कपड़े सिलते-सिलते लेडिज टेलर विकृत हो गया, वीडियो कॉल करने  लगा और...

सूरत : महिलाओं के कपड़े सिलते-सिलते लेडिज टेलर विकृत हो गया, वीडियो कॉल करने  लगा और...

फेक आईडी से महिलाओं को फोन करता और वीडयो कॉल में नग्न हो जाता

सूरत में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक लड़की को एक अजनबी ने वीडियो कॉल किया और उसके बाद वह निर्वस्त्र हो गया। युवती की शिकायत पर सूरत साइबर पुलिस ने उस अज्ञात को पकड़ लिया। पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ  दरअसल वह युवक नवसारी का लेडिज टेलर था। 

21 साल की प्राची (बदला हुआ नाम) पुरानी बॉम्बे मार्केट के पीछे उमरवाड़ा में रहती हैं और एक एम्ब्रायडरी फैक्ट्री में काम करती हैं। पिछले 13 नवंबर 2022 को प्राची की इंस्टाग्राम आईडी पर एक अज्ञात इंस्टाग्राम आईडी से एक रिक्वेस्ट आई थी। जिसमें चेकिंग प्रोफाइल में प्राची की फोटो लगी थी। प्राची ने जब हाय मैसेज कर पूछा कि तुम कौन हो तो कोई जवाब नहीं दिया। तभी इस इंस्टाग्राम आईडी से एक वीडियो कॉल आया। जैसे ही प्राची ने फोन उठाया तो अजनबी निर्वस्त्र हो गया तो प्राची ने वीडियो काट दिया। 

प्राची ने साइबर क्राइम पुलिस में अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान इब्राहिम हारून इब्राहिम टाई (21 वर्षीय भक्तिनगर निवासी नूर मस्जिद, विजलपुर, नवसारी के सामने) को गिरफ्तार किया गया। आरोपी लेडिज टेलर है और महिलाओं के कपड़े बनाने के दौरान विकृत हो जाने पर उसने 20 से ज्यादा लड़कियों की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना ली।  वह वीडियो कॉल करता था और निर्वस्त्र हो जाता था। साइबर क्राइम पुलिस ने इस संबंध में आगे की जांच की है।

Tags: Surat