बॉलीवुड : आखिरकार सामने आ ही गया ये राज़, खुद शाहरुख ने बताई मन्नत की बालकनी में आने की वजह

बॉलीवुड : आखिरकार सामने आ ही गया ये राज़, खुद शाहरुख ने बताई मन्नत की बालकनी में आने की वजह

इस कारण से आते हैं अभिनेता अपने बंगले की बालकनी में, खुद को मानते हैं बहुत ही भाग्यशाली

बॉलीवुड में इन दिनों बादशाह खान शाहरुख खान का ही जलवा छाया हुआ है। हर तरफ उनकी फिल्म पठान की चर्चा हो रही है। इस फिल्म के साथ न सिर्फ शाहरुख खान बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं बल्कि इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स अपने नाम किये है। इसी बीच बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने आखिरकार अपने बंगले मन्नत की बालकनी में आने का राज खोल दिया है।

दुनिया भर में हैं शाहरुख खान के चाहने वालों की तादाद

आपको बता दें कि दुनिया भर में लोकप्रिय शाहरुख खान के फैन्स की संख्या करोड़ों में है। दुनिया भर के लोग उनसे बहुत प्यार करते है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। आप जब भी मुंबई जाएंगे तो आपको मन्नत के बंगले के बाहर उनके चाहने वालों की भीड़ दिख जाएगी। यहां जब भी शाहरुख खान को बालकनी में आना होता है तो यहां किसी त्योहार या मेले जैसी भीड़ लग जाती है।

शाहरुख खान ने कहा- मैं वाकई भाग्यशाली हूं

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म पठान की सफलता पर आयोजित एक कार्यक्रम में शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत बंगले की बालकनी में आने का राज खोला है। 57 साल के किंग खान ने कहा कि सच कहूं तो जब मेरी फिल्म हिट नहीं हुई तब भी मेरे फैन्स ने मुझे बहुत प्यार किया। मेरे परिवार के बुजुर्गों ने एक बार मुझसे कहा था कि जब भी तुम उदास हो तो उसके पास जाओ जो तुम्हें बहुत प्यार करता है। मुझे कहा गया था कि उन लोगों के पास मत जाओ जिनके साथ तुम काम करते हो, उन लोगों के पास मत जाओ जो तुम्हें बुला रहे हैं कि कैसे चीजें बेहतर की जा सकती हैं। उन लोगों के लिए जो आपको ढेर सारा प्यार देते हैं। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूँ। भगवान ने मुझे बालकनी का टिकट दिया है।