बॉलीवुड : चुपके-चुपके शुरू हुई कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तैयारियां, इस दिन होनी है शादी

बॉलीवुड : चुपके-चुपके शुरू हुई कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तैयारियां, इस दिन होनी है शादी

शादी के फंक्शन 4 फरवरी से शुरू होने वाले हैं

बॉलीवुड में इस समय शादियों का सीजन है। हालांकि एक तरफ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है। वहीं दूसरी ओर मीडिया में शादी समारोह से जुडी खबरे लगातर सामने आ रही हैं। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इनकी शादी के फंक्शन 4 फरवरी से शुरू होने वाले हैं। शादी की तारीख 6 फरवरी बताई जा रही है। शादी को बेहद प्राइवेट रखा जा रहा है। ऐसे में दोनों के करीबी लोग ही शादी में शामिल होंगे। हालांकि मेहमानों की लिस्ट करीब 100 से 125 लोगों की बताई जा रही है।

मेहमानों के लिए 70 कारें हुई बुक

आपको बता दें कि सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां चर्चा में हैं। जानकारी के मुताबिक शादी के लिए जैसलमेर के एक आलीशान महल में 80 कमरे बुक किए गए हैं। इसके साथ ही मेहमानों को लेने और छोड़ने के लिए मर्सिडीज बेंज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी 70 गाड़ियां बुक की गई हैं।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

गेस्ट लिस्ट की बात करें तो इसमें परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त दोनों शामिल होंगे। इनमें ईशा अंबानी का नाम भी शामिल है। वह कियारा के स्कूल के दिनों के दोस्त हैं। जानकारी के मुताबिक शादी का फंक्शन 4 से 5 फरवरी तक होगा। मेहंदी, पीठी और संगीत की रस्म होगी। शादी छह फरवरी को होगी। जानकारी के मुताबिक, कपल की शादी राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में होगी। कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा भी कड़ी रहेगी।

रहेगी नो फोन पालिसी

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ-कियारा नो फोन पॉलिसी भी फॉलो करेंगे ताकि मेहमानों का समय अच्छा रहे और उनकी बेहतरीन तस्वीरें ही सामने आ सकें। अब दोनों के फैन्स को दोनों की शादी की फोटो और वीडियो का इंतजार है।