परीक्षा केंद्र में पांच सौ लड़कियों के बीच खुद को अकेला पा कर बेहोश हुआ परीक्षार्थी

परीक्षा केंद्र में पांच सौ लड़कियों के बीच खुद को अकेला पा कर बेहोश हुआ परीक्षार्थी

घबराहट के मारे बुखार आने के बार ले जाना पड़ा अस्पताल, फिलहाल हालत स्थिर

बिहार और परीक्षा से अतरंगी खबरों का बहुत पुराना नाता है। हर साल कोई न कोई वायरल और मीम मटेरियल खबर बिहार से सामने आ ही जाती है। अब एक बार फिर बिहार के नालंदा में परीक्षा से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां परीक्षा देने पहुंचे छात्र परीक्षा हॉल में 500 छात्राओं के बीच खुद को अकेला पाकर बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी हालत स्थिर है।

जानिए क्या था पूरा मामला

मामले में मिली जानकारी के अनुसार बिहारशरीफ के अल्लामा इकबाल कॉलेज का छात्र मणिशंकर ब्रिलियंट स्कूल में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने गया था। वह जिस परीक्षा केंद्र पर पहुंचा, वहां 500 लड़कियों में वह अकेला लड़का था। यह देखकर वह डर गया और फिर बेहोश हो गया। अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति उत्पन्न हो गई है। वहीं छात्र के परिजनों का कहना है कि घबराहट के कारण वह बेहोश हो गया। उसे बुखार हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

फिलहाल हालत स्थिर

गौरतलब है कि जब छात्र परीक्षा केंद्र पर गया तो उसने देखा कि परीक्षा हॉल लड़कियों से भरा हुआ है और खुद को अकेला देखकर वह डर गया और उसे बुखार आ गया। छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Tags: Bihar