स्वैग हो तो ऐसा! शूटिंग पर पहुँचने के लिए कैब के बदले हेलीकॉप्टर का उपयोग कर रहे हैं कमल हासन

स्वैग हो तो ऐसा! शूटिंग पर पहुँचने के लिए कैब के बदले हेलीकॉप्टर का उपयोग कर रहे हैं कमल हासन

दिग्गज अभिनेता कमल हासन अपनी अदाकारी के साथ साथ अपनी शानदार जीवनशैली के लिए भी लोकप्रिय

दक्षिण भारतीय फिल्मों और हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन अपनी अदाकारी के साथ साथ अपनी शानदार जीवनशैली के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। अब कमल हासन अपनी फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग के लिए हेलीकॉप्टर से शूटिंग स्थल पर पहुंचे। कमल हासन की जीवनशैली की विशेषता देखिये वो हेलिकॉप्टर को किसी कैब की तरह एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। कलाम इसी हेलिकॉप्टर से सफर करते हैं।

हेलीपैड पर कमल का धांसू अंदाज

आपको बता दें कि हाल ही में कमल हासन फिल्म इंडियन 2 के शूटिंग सेट पर हेलीकॉप्टर से पहुंचे, जिसकी एंट्री तस्वीर कमल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, मेरी लोकेशन का अंदाजा लगाना बहुत आसान है। हेलीपैड पर हेलिकॉप्टर के बगल में खड़े कमल हासन देखने लायक है।

https://www.instagram.com/p/CoGnE_pvzHP/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है कमल

बताते चले कि कमल हासन अपनी सुपरहिट फिल्म इंडियन के सीक्वल की शूटिंग कर रहे हैं। कमल हेलीकॉप्टर से तिरुपति से गांधीकोटा पहुंचे। एक ट्वीट की माने तो कमल हसाल अब हर दिन फिल्ली शूटिंग सेट पर पहुंचने के लिए हेलिकॉप्टर की मदद ले रहे हैं यानी कमल हासन हर दिन आने-जाने के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल कर रहे हैं।