श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के समापन के बीच दिखा भाई-बहन का प्यार, राहुल-प्रियंका ने खेली बर्फ की होली!

श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के समापन के बीच दिखा भाई-बहन का प्यार, राहुल-प्रियंका ने खेली बर्फ की होली!

सुंदर का वीडियो आया सामने, आप भी देखें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज श्रीनगर में समापन होने जा रहा है। इसके लिए आयोजित समापन समारोह में भाग लेने के लिए 12 विपक्षी ताकतों को आमंत्रित किया गया है। लेकिन इस सफर के खत्म होने से पहले श्रीनगर से राहुल और प्रियंका की कुछ बेहद फनी तस्वीरें सामने आईं। राहुल अपने बेटे प्रियंका के साथ बर्फ में खेलते नजर आए। दोनों की बर्फ में खेलने की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

राहुल ने लालचौक पर तिरंगा फहराया

भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को दक्षिण भारत से शुरू की गई थी जिसमें कुल 3970 किलोमीटर का सफर पैदल तय किया। यात्रा 12 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों से होकर गुजरी। इस बीच राहुल गांधी ने श्रीनगर पहुंचकर ज्वाइन इंडिया यात्रा में लाल चौक पर तिरंगा भी फहराया।

इस दौरान राहुल ने एक सभा को भी संबोधित किया। राहुल ने कहा कि जब मैं कन्याकुमारी से आगे बढ़ रहा था तब मुझे ठंड लग रही थी। मैंने कुछ बच्चे देखे। वे गरीब थे, उन्हें ठंड लग रही थी, वे मजदूरी कर रहे थे और कांप रहे थे। मैंने सोचा ठंड में ये बच्चे स्वेटर-जैकेट नहीं पहन पा रहे हैं तो मुझे भी नहीं पहनना चाहिए।

145 दिनों की यह यात्रा आज समाप्त हो रही है

राहुल गांधी ने इस यात्रा के दौरान 12 जनसभाओं, 100 से ज्यादा सभाओं, 13 प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। यात्रा तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर से होकर गुजरी। आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे श्रीनगर स्थित कांग्रेस मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और भारत जोड़ो यात्रा स्मारक का अनावरण कर यात्रा का समापन करेंगे।