माँ की मौत के बाद राखी सावंत ने साझा किया ‘इमोशनल पोस्ट’

माँ की मौत के बाद राखी सावंत ने साझा किया ‘इमोशनल पोस्ट’

राखी सावंत की मां जया भेड़ा का शनिवार रात मुंबई के एक अस्पताल में हुआ निधन

टीवी स्टार राखी सावंत की मां जया भेड़ा का शनिवार रात मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। उनकी मौत एंडोमेट्रियल कैंसर के कारण हुआ है। राखी की मां के निधन के बारे में जानने के बाद, फिल्म और टीवी उद्योग के सदस्यों ने अपनी संवेदना व्यक्त की। अब राखी अपनी मां जया भेड़ा के निधन से पूरी तरह से टूट गई हैं।

इंस्टाग्राम पर साझा किया वीडियो

आपको बता दें कि अपनी माँ के मौत के बाद राखी ने इंस्टाग्राम पर एक एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि आज मेरी मां का हाथ सर से उठ गया। मुझे कौन गले लगाएगा मां, अब मैं क्या करुं? कहां जाऊं? आई मिस यू आई। राखी द्वारा साझा किये इस वीडियो क्लिप में राखी को अस्पताल के फर्श पर बैठकर प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है जबकि उसकी मां अस्पताल के बिस्तर पर दिख रही हैं। वीडियो क्लिप में राखी फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं। राखी हमेशा अपनी मां के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cn-CbaFM9r_/?utm_source=ig_web_copy_link

माँ के स्वस्थ के लिए ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह भी गई थी राखी

गौरतलब है कि राखी अपनी मां के स्वास्थ्य के लिए मंदिर-मस्जिद घुमती रही। कुछ दिन पहले वो प्रार्थना करने के लिए ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह शरीफ गई थीं। कुछ दिनों पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें अपने प्रशंसकों और दोस्तों से उनकी मां की बिगड़ती सेहत के लिए प्रार्थना करने को कहा था। ‘बिग बॉस’ शो के दौरान भी राखी ने खुलासा किया था कि वह अपनी मां के इलाज का खर्च उठाने के लिए शो कर रही थीं।