मोरबी के झुलते पुल के हादसे में मामले में पुलिस ने चार्जशीट पेश की, ओरेवा कंपनी के एमडी जयसुख पटेल का नाम आरोपी के रूप में जोड़ा गया

मोरबी के झुलते पुल के हादसे में मामले में पुलिस ने चार्जशीट पेश की, ओरेवा कंपनी के एमडी जयसुख पटेल का नाम आरोपी के रूप में जोड़ा गया

एक फरवरी को जयसुख पटेल की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई होगी

मोरबी के झुलते पुल पर हुई दुर्घटना के मामले में चार्जशीट में ओरेवा कंपनी के एमडी जयसुख पटेल का नाम आरोपी के तौर पर जोड़ा गया है। मोरबी की सत्र अदालत में पुलिस की ओर से 1200 पेज की चार्जशीट पेश की गई है। इस मामले में अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में जयसुख पटेल ने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दी है। सुनवाई एक फरवरी को होनी है।

अग्रिम जमानत पर सुनवाई एक फरवरी को

इससे पहले इस हादसे के सिलसिले में ओरेवा ग्रुप के एमडी जयसुख पटेल के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। उनकी अग्रिम जमानत अर्जी एक फरवरी को मंजूर की जाती है या इससे पहले उन्हें गिरफ्तार किया गया है, या यह अभी तय नहीं है। मोरबी की सत्र अदालत में आज अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई जिसमें पुलिस द्वारा समय मांगे जाने को देखते हुए कोर्ट ने अगली सुनवाई पहली तारीख पर रखी है।

पहले शिकायत में नाम नहीं जोड़ा गया था

मोरबी के झुलते ब्रिज के रखरखाव और प्रबंधन की जिम्मेदारी ओरेवा ग्रुप को दी गई थी और ब्रिज के रेनोवेशन के पांच दिन के अंदर ही ब्रिज गिर गया था, जिसमें 135 लोगों की मौत हो गई थी. घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने ओरेवा ग्रुप के एमडी जयसुख पटेल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।