उज्जैन : न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की फाइनल मैच से पहले बाबा महाकाल मंदिर पहुंचे भारतीय क्रिकेट सितारे

उज्जैन : न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की फाइनल मैच से पहले बाबा महाकाल मंदिर पहुंचे भारतीय क्रिकेट सितारे

सूर्यकुमार यादव, गेंदबाज कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर ने भस्त आरती में भाग लिया, अपने साथी ऋषभ पंत के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का फाइनल मैच इंदौर में खेला जाएगा। 24 जनवरी को खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम इंडिया भी नेट्स पर काफी प्रैक्टिस करती नजर आ रही है। इसी बीच मैच से एक दिन पहले यानी 23 जनवरी की सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, गेंदबाज कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर उज्जैन के साथ बाबा महाकाल मंदिर पहुंचे। सूर्यकुमार यादव न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 वनडे की सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं। 

तीनों ने बाबा महाकाल का जलाभिषेक किया

तीनों ने भगवान महाकाल के गर्भगृह में भस्म आरती के दर्शन के बाद महाकाल का जलाभिषेक किया। वहां मौजूद पंडितों ने भी हर-हर महादेव का जयकारा लगाया। तीनों खिलाड़ियों ने गर्भगृह में भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए धोती सोलास पहन रखा था।

महाकाल के दर्शन के साथ प्रतिदिन भस्म आरती की जाती है। इस आरती की खास बात यह है कि महाकाल को ताजा मृतकों की राख से सजाया जाता है। सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर की तिकड़ी ने सुबह भस्म आरती में भाग लेने के बाद भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया।

ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

भस्म आरती के बाद सूर्य कुमार ने मीडिया से बात की और कहा कि महाकाल के दर्शन कर बहुत अच्छा लगा। हम ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उनकी वापसी हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हम पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत चुके हैं। अब उनके खिलाफ फाइनल मैच का इंतजार है।